रणबीर-आलिया की शादी पर चाचा ने लगाई मुहर, बोले- 'मिल गया न्योता, RK हाउस में चलेगा जश्न'
रणबीर-आलिया की शादी पर चाचा ने लगाई मुहर, बोले- 'मिल गया न्योता, RK हाउस में चलेगा जश्न'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मोस्ट लविंग कपल आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर की शादी के चर्चे इस समय हर तरफ हैं। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि आलिया-रणबीर 15 अप्रैल को शादी करने जा रहे है। लेकिन अब बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल की शादी पर आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट की मुहर लग गई है। मतलब ये पक्का है कि आलिया और रणबीर रील लाइफ से रियल लाइफ में एक होने जा रहे हैं। 

रॉबिन भट्ट महेश भट्ट तथा मुकेश भट्ट के हाफ ब्रदर हैं, जो बॉलीवुड के जाने-माने लेखक भी हैं। अपने एक इंटरव्यू में रॉबिन भट्ट ने ये कंफर्म किया कि आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर सात फेरे लेने वाले हैं। आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर का वेडिंग फंक्शन चार दिन का होगा, जिसका सेलिब्रेशन RK हाउस में होगा। भट्ट परिवार की ओर से रॉबिन भट्ट को आमंत्रण भी प्राप्त हो चुका है। 

वही पिछले कुछ वर्षों में रणबीर और आलिया अपने काम के साथ अपनी प्रेम कहानी को लेकर भी चर्चाओं में रहें। बहुत वक़्त तक खबरें आती रहीं कि ये एक-दूसरे के प्यार में हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी खुल कर अपने प्यार को नहीं स्वीकारा। लेकिन वो समय भी आया जब रणबीर और आलिया दोनों ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार करके सबको सरप्राइज कर दिया। वही अब दोनों की शादी को लेकर उनके परिवार के साथ उनके फैंस भी बहुत उत्साहित है।

सुजैन खान की बहन पर एक बार फिर बरसी उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

लैंसेट अध्ययन में पाया गया है, बूस्टर खुराक ओमीक्रोन संक्रमण में कटौती करती है

हिंदी वर्जन में The Kashmir Files के आगे नहीं निकल पाई RRR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -