सुजैन खान की बहन पर एक बार फिर बरसी उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात
सुजैन खान की बहन पर एक बार फिर बरसी उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

फैशन सेंस को लेकर विवादों में आने वाली टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने खुद का वीडियो साझा किया है। उर्फी जावेद का यह वीडियो इसलिए स्पेशल है, क्योंकि उन्होंने सुजैन खान की बहन फराह अली खान को इसके माध्यम से मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल, उर्फी जावेद ने जो ऑउटफिट वीडियो में पहना हुआ है, उसे फराह खान अली ने 'डिस्टेस्टफुल' (Distasteful) बताया था। बस फिर क्या था, दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। एक-दूसरे पर वह पलटवार करती सोशल मीडिया पर दिखाई दी। 

उर्फी जावेद ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह जूड़े में कई सारी सेफ्टी पिन्स लगाई हुई हैं। फ्रंट से यह गले से लेकर वेस्ट तक खुला है तथा इसमें कट लगा हुआ है। अपने एसेट्स को छिपाते हुए उर्फी जावेद ने यह फिश कट ऑउटफिट पहना है। ब्राउन कलर के इस ऑउटफिट के साथ उर्फी जावेद ने न्यूड मेकअप किया हुआ है तथा हाई हील्स पहने हुए हैं। इसके अतिरिक्त उर्फी जावेद ने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक कान में ईयररिंग पहना है तथा एक में नहीं पहना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी जावेद का यह अतरंगी स्टाइल देख फराह खान अली ने खिल्ली उड़ाई थी। उनका कहना था कि फैशन अपनी जगह है, मगर यह लड़की कपड़े काटकर पहनती है तथा कहीं भी चली जाती है। उर्फी जावेद ने फराह खान अली को मुंहतोड़ जवाब देते हुए बोला था कि वह जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें आत्मविश्वास महसूस करती हैं। वह कोई नहीं होती इस प्रकार उन्हें जज करने वालीं। वही इस समय उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर कितना धमाल मचाता है ये देखने वाली बात होगी।

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर अदाकारा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

ब्लैक ड्रेस पहन मोनालिसा ने दिखाया कातिलाना अवतार, वीडियो देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

अपनी नन्ही परी के लिए गुरमीत-देबिना ने पुरे घर को किया पिंक, वीडियो शेयर कर बताई झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -