हिंदी वर्जन में The Kashmir Files के आगे नहीं निकल पाई RRR
हिंदी वर्जन में The Kashmir Files के आगे नहीं निकल पाई RRR
Share:

मौजूदा वक़्त में इंडियन बॉक्सऑफिस (Box Office) पर साउथ की मूवी अपना दबदबा देखने के लिए मिल रहा है. बॉलीवुड मूवीज को पहले जैसी सफलता नहीं अब भी नहीं मिल पाई है . अपने संवेदनशील टॉपिक और स्ट्रॉन्ग वर्ड ऑफ माउथ के कारण से अनुपम खेर (Anupam Kher) की मूवी द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने तो काफी अच्छी कमाई कर ली है लेकिन जॉन अब्रॉहम (John Abraham) की हालिया रिलीज मूवी अटैक तो औंधे मुंह औंध गई है. मूवी को दर्शकों ने ज्यादा भाव नहीं दिया. हिंदी ऑडियंस ने जिस मूवी को सबसे अधिक प्रिफ्रेंस दी वो थी साउथ मूवी RRR. मूवी दुनियाभर में हंगामा मचा दिया है और 1000 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. आइये जानते हैं हिंदी भाषा की फिल्मों के लेटेस्ट अपडेट्स. 

RRR का शानदार कलेक्शन: ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट्स का कहना है कि राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म RRR ने हिंदी ऑडियंसके मध्य भी सफलता का नया कीर्तिमान रच दिया है.  मूवी ने 2 हफ्तों में 200 करोड़ की कमाई कर ली है. 

दूसरे हफ्ते के बारें में बात की जाए तो मूवी ने शुक्रवार को 13.50 करोड़, शनिवार को 18 करोड़, रविवार को 20.50 करोड़, सोमवार को 7 करोड़, मंगलवार- 6.50 करोड़ और बुधवार को 5.50 करोड़ की कमाई की है. हिंदी भाषा में मूवी का अब तक का कुल कलेक्शन 203.49 करोड़ हो गया है. 

फैंस के लिए बड़ी खबर, सोनू सूद को मिला दुबई का गोल्डन वीजा

रिलीज के पहले ही धड़ाधड़ बिक रही KGF Chapter -2 की टिकट

वेंटिलेटर सपोर्ट पर है श्रीनिवासन, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -