उमर रियाज को मिला भाई आसिम का सपोर्ट, घर में मचा हंगामा
उमर रियाज को मिला भाई आसिम का सपोर्ट, घर में मचा हंगामा
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 बीते एक माह से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। अब ऑडियंस को इस शो में झगड़ों से लेकर लव ट्रायंगल, ड्रामा से लेकर कैटफाइट सब कुछ देखने मिला है। मगर आज के एपिसोड में और बिग बॉस के लाइव फीड के जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा है वो हैं सिम्बा तथा उमर का विवाद। इस विवाद में सिम्बा ने उमर को दिया हुआ धक्का इस सीजन में हुए कुछ हिंसक मामलों में से एक हैं। अपने भाई को अकेले बिग बॉस 15 में लड़ते हुए देख अब उनके भाई तथा बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज एवं उनकी गर्लफ्रेंड उमर के बचाव में आगे आएं हैं।

वही अब तक बिग बॉस के घर में प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा तथा जय भानुशाली ने अपना आपा खो दिया था। अब इस सूची में अब सिम्बा नागपाल तथा उमर रियाज का नाम जुड़ गया है। जब टास्क के चलते सिम्बा ने उमर को जोर से धक्का मरते हुए उन्हें स्विमिंग पूल में फेंक दिया, उसके पश्चात् दोनो के मध्य बहस हो गई। इस झगड़े में कोई भी घरवाला उमर का साथ नहीं दे रहा था। मगर बिग बॉस के घर में हुई इस हिंसा के कारण उमर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर सिम्बा को घर से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

वही भाई का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर आसिम लिखते हैं कि, “इससे @realumariaz को चोट लगेगी, इसमें वक़्त लगेगा, इसके लिए समर्पण की जरुरत होगी, इसके लिए इच्छाशक्ति की जरुरत होगी, आपको सही फैसला लेने की जरुरत होगी आपको बलिदान देना होगा, आपको स्वयं को आगे बढ़ाना होगा। अधिकतम मगर मैं आपसे यह वादा करता हूं, जब आप अपने लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे, तो यह सब इसके लायक होगा।” वही आसिम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना भी जो शो को नजदीक से देख रही हैं। उन्होंने भी इस घटना के बारे में ट्वीट किया। 

हिना खान की अदाओं के कायल हुए फैंस, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया दो जुड़वां बेटों को जन्म

बिग बॉस के घर में मचा भारी बवाल, दिवाली से पहले फूटे जमकर पटाखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -