बिग बॉस के घर में मचा भारी बवाल, दिवाली से पहले फूटे जमकर पटाखे
बिग बॉस के घर में मचा भारी बवाल, दिवाली से पहले फूटे जमकर पटाखे
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के घर में दिवाली से पहले ही खूब पटाखे फूटे हैं। दही खाने से लेकर जब पूर्व प्रतियोगी घर में आए तो खूब तमाशा हुआ। बिग बॉस में जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ रहा है वैसे ही जबरदस्त होता जा रहा है। बिग बॉस के 1 नवंबर के एपिसोड में दही खाने को लेकर जंग छिड़ गई। घर में दो पक्ष बन गए जिसमें से एक चाहता था कि दही बने तथा सब घर वालों में वितरित हो। 

वहीं दूसरे पक्ष का कहना था कि सभी में दही नहीं वितरित की जाती है इसलिए नहीं बनाई जाएगी। झगड़ा बहुत रोमांचक हो गया था। रोमांच को फिर आगे बढ़ाने के लिए बिग बॉस ने भी मिर्च-मसाले का तड़का मार दिया। बिग बॉस ने घोषणा की कि आज पूर्व प्रतियोगी घर में आएंगे। सबसे पहले रश्मि देसाई घर में आती हैं तथा सभी प्रतियोगियों से मिलती है। जय भानुशाली, करण कुंद्र सहित विशाल को उनके खेलने का ढंग समझाती हैं। जिसपर जय भानुशाली बोलते हैं कि उन्हें आगामी एपिसोड से नया जय मिलेगा। रश्मि ने विशाल से भी बात की उन दोनों में थोड़ी-सी तल्खियां भी आ गईं। रश्मि देसाई ने उन्हें बताया कि आप तो बोलकर निकल जाते हो।।। इसी बीच विशाल एवं जय के बीच भी थोड़ी तू-तू मैं-मैं हो गई। 

वही रश्मि देसाई के जाने के पश्चात् घर में खूब पटाखे बजने लगते हैं। विशाल, शमिता शेट्टी एवं तेजस्वी प्रकाश में खूब झगड़ा होता है। दिवाली से पहले खूब पटाखे फूटने लगते हैं। जिसके पश्चात् जय भानुशाली भी बहस का भाग बन जाते हैं। करण कुंद्रा वहां तब चुप खड़े रहते हैं। शमिता एवं तेजस्वी के बीच बेहद तू-तू मैं-मैं होती है। तत्पश्चात, शमिता अपना गुस्सा करण कुंद्रा पर निकालने लगती है। शमिता इसके पश्चात् कई घर वालों की क्लास लगाती है कि किस प्रकार से उसके पीछे बातें चल रही हैं। 

'शाहरुख खान का बेटा नशेड़ी है', इस मशहूर कॉमेडियन ने दिया बड़ा बयान

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर कैटरीना कैफ ने कह डाली ऐसी बात कि दंग रह गए अमिताभ बच्चन

गोवा से निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -