शराब नीति को लेकर उमा भारती फिर मैदान में
 जेपी नड्डा को  लिखा लेटर,  कहा- मैं बन गई हंसी का पात्र
शराब नीति को लेकर उमा भारती फिर मैदान में जेपी नड्डा को लिखा लेटर, कहा- मैं बन गई हंसी का पात्र
Share:

ब्यूरो/ प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती फिर एक बार शराब निति को लेकर सीएम शिवराज से नाराज दिखाई दे रही है, और इसीके चलते उन्होंने राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा को तीन पन्ने का एक पत्र लिखा है, लेटर में उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी पीड़ा जाहिर हुए सभी भाजपा शासित राज्यों में एक जैसी शराब नीति लागू करवाने की मांग भी की है।और इतना ही नहीं उन्होंने तीन पन्ने के लेटर में लिखा है कि मध्यप्रदेश में शराबबंदी पर मैं लगातार सक्रिय हूं,फिर कल जब घुटन महसूस हुई,तब प्रेस विज्ञप्ति और ट्वीट किए। उमाभारती ने यह भी कहा है की अक्टूबर में गांधी जयंती पर भोपाल की सड़कों पर महिलाओं के साथ मार्च करूंगी, इसलिए जो भी इसके समर्थन में हों, अपने स्तर से प्रयास करें।

शराबबंदी पर सख्त उमा भारती 
शराबबंदी मेरे निजी अहंकार का विषय नहीं है, बल्कि मप्र की महिलाओं के सम्मान और उनके परिवार की सुरक्षा, युवाओं की रोजी-रोटी और भविष्य से जुड़ा एक सामाजिक विषय है।

मैं हंसी का पात्र बन रही हु- उमा
उमा भारती ने पात्र लिख कर कहा की मैंने इस मुद्दे को कभी भी सार्वजनिक नहीं किया,क्योंकि मुझे भरोसा था कि सकारात्मक परिणाम आएंगे।इस कारण से मैं निंदा,उपहास एवं आलोचना की पात्र बन गई, इसलिए में अपनी पार्टी के मुखिया से सार्वजनिक अपील करती हूं कि शराब व नशे पर पार्टी के वरिष्ठ जनों से आप परामर्श कर एक जैसी शराब नीति सभी भाजपा शासित राज्यों को लागू करने का निर्देश दें। 

CM श‍िवराज के रोड शो में अचानक बेहोश हो गए सांसद, मचा हड़कंप

ट्रेन में मिलेगी फ्लाइट जैसी सुविधा, आरामदायक होगा सफर

MP की शराब नीति पर भड़की उमा भारती, किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -