CM श‍िवराज के रोड शो में अचानक बेहोश हो गए सांसद, मचा हड़कंप
CM श‍िवराज के रोड शो में अचानक बेहोश हो गए सांसद, मचा हड़कंप
Share:

रतलाम: मध्‍य प्रदेश में नगर न‍िकाय के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री के रोड शो में अजीब घटना हो गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ रोड शो में सम्मिलित रतलाम सांसद गुमान सिंह की तबीयत बिगड़ गई। मुख्यमंत्री के वाहन में खड़े -खड़े सांसद बेहोश हो गए तथा बेहोश होकर वे नीचे गिर पड़े। 

वही इस घटना से आसपास खड़े लोग हक्‍के-बक्‍के रह गए। पास खड़े महापौर उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल व सुरक्षा कर्मियों ने गुमान सिंह को संभाला। हालांकि कुछ देर पश्चात् स्वास्थ्य सामान्य होने वापस सांसद मंच पर पहुंच गए। बता दें क‍ि रतलाम में आज शन‍िवार को बीजेपी उम्मीदवारों क़े लिए वोट की अपील करने सीएम शिवराज सिंह चौहान जनता के बीच पहुंचे। शहर में रोड शो के जरिए जनता से सीएम शिवराज सिंह रूबरू हो रहे हैं। शहर के चौराहों पर जनता का हुजूम उमड़ा हुआ है। बीजेपी के स्वागत मंच भी लगे हैं।  

वही रतलाम पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने पंचायत चुनाव में कांग्रेस नेता कमलनाथ के वोट नहीं डालने को लोकतंत्र का अपमान बताया तथा कहा कि‍ कमलनाथ को कांग्रेस तथा लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कांग्रेस को ही वोट नहीं दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा क‍ि एक बार तो कमलनाथ कह भी चुके हैं कि मुझे इन चुनावों में दिलचस्पी ही नहीं है। शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ जबरन दौड़ रहे हैं। ये लोकतंत्र का अपमान है। 

'BJP के संबंध आतंकवादियों से हैं...', कांग्रेस के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

बाढ़ के सवाल पर चुप्पी साध गए अमित शाह ! विपक्षी नेताओं ने शेयर किया 'Fake' Video

योगी की 'डिनर पॉलिटिक्स' से चित हुए विपक्षी, द्रौपदी मुर्मू को मिला चौतरफा समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -