MP की शराब नीति पर भड़की उमा भारती, किया ये बड़ा ऐलान
MP की शराब नीति पर भड़की उमा भारती, किया ये बड़ा ऐलान
Share:

भोपाल: शराब बंदी को लेकर मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती (uma bharti) के तेवर एक बार फिर सख्त हो गए हैं। उन्होंने अक्टूबर में गांधी जयंती से नई शराबनीति में संशोधन तथा दारू के अहाते बंद करने को लेकर सड़कों पर उतरने की चेतावनी दे डाली है। उमा ने ट्वीट कर लिखा है कि वो भोपाल में महिलाओं के साथ शराबबंदी के लिए मार्च करेंगी।

पूर्व सीएम उमा ने ट्वीट कर लिखा- मैं बीजेपी की एक समर्थ और निष्ठावान कार्यकर्ता हूं इसलिए मैंने ज्यादातर पंचायत एवं निगम चुनाव हो जाने दिए। इस बीच मैं मौन रही। आज में सबसे आग्रह करती हूं कि कोई दुविधा में ना रहे। सब अपनी-अपनी जगह पर रहकर ही इसके लिए अपनी सामर्थ्य मुताबिक ही काम करें।

आगे उन्होंने लिखा कि मैं एक बहुत बड़ी मुश्किल का समाधान कर रही हूं कि आज से अक्टूबर तक मैं इस अभियान में उनको अपने साथ आने के लिए बोलूंगी। जो किसी पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी या अन्य किसी पद पर नहीं है, फिर अक्टूबर में गांधी जयंती पर भोपाल की सड़कों पर मैं महिलाओं के साथ इस राक्षस जैसी सामाजिक बुराई के विरुद्ध मार्च करुंगी। उमा भारती ने ट्वीट में लिखा मध्य प्रदेश में तो मेरे बड़े भाई शिवराज जी एक सात्विक व्यक्ति हैं, मगर जब नई शराब नीति का ऐलान हुआ, इससे मेरा विश्वास एवं सम्मान उनके लिए कम नहीं हुआ लेकिन मुझे गहरा आघात लगा। मैं चाहती हूं कि हमारी सरकार इस नीति में संषोधन करे एवं जो कानून विरूद्ध, नियम विरूद्ध, जन विरूद्ध, महिला विरूद्ध इसके अंष हैं उन्हें अलग करके नई शराबनीति प्रस्तुत करें।

लालू से मिलने एम्स पहुंचे राहुल, जानिए अब कैसी है हालत?

ख़बरों में छाया दिग्विजय सिंह का नया ट्वीट, शेयर किया CM शिवराज का VIDEO

द्रौपदी मुर्मू रबर स्टाम्प, अटल-आडवाणी का जिक्र..., भाजपा पर कुछ यूँ बरसे यशवंत सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -