सड़क हादसे में दंपत्ति की दुखद मौत, हाईवे पर घंटों तक पड़े रहे शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस पर फूटा लोगों का गुस्सा
सड़क हादसे में दंपत्ति की दुखद मौत, हाईवे पर घंटों तक पड़े रहे शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस पर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

लखनऊ: कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर के पास एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। हादसे में मिट्टी लदा डंपर उन पर पलट गया। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय मुंशी लाल निषाद और 52 वर्षीय ननकी निषाद के रूप में हुई है। दुर्घटना के बाद दोनों शव घंटों तक हाईवे पर पड़े रहे। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र विवाद के कारण पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस लापरवाही पर मृतकों के परिजन और ग्रामीणों में भारी गुस्सा था।
 
गुस्साए लोगों ने एनएच को जाम कर दिया। दरअसल, घटनास्थल महाराजपुर और नर्वल थाना क्षेत्र के बीच पड़ता है। इस कारण दोनों थाना की पुलिस क्षेत्राधिकार विवाद को लेकर मौके पर नहीं पहुंची। जब लोगों ने सड़क जाम कर दिया तो वहां पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और समझाने का प्रयास किया। इस दुर्घटना में मारे गए दंपती का बेटा श्रीराम निषाद भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस की लापरवाही और क्षेत्राधिकार विवाद के कारण लोगों का गुस्सा और बढ़ गया। उन्होंने मुआवजे की मांग करते हुए सड़क जाम जारी रखा और शव को नहीं उठने देने की बात कही।
 
यह घटना पुलिस की लापरवाही और क्षेत्राधिकार विवाद का सनसनीखेज मामला है। मृतकों के परिजन और ग्रामीणों का गुस्सा जायज है। पुलिस को इस मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही, क्षेत्राधिकार विवाद को भी दूर किया जाना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को फिर लगा झटका, कोर्ट ने जमानत देने से किया इंकार

गाज़ा समर्थक प्रदर्शनकारियों ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी की इमारत पर किया कब्ज़ा, लहराए फिलिस्तीनी बैनर

चुनाव से पहले केजरीवाल को क्यों अरेस्ट किया ? सुप्रीम कोर्ट ने ED से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -