Box office collection : 9 वें दिन लुका छिपी ने पार किया 60 करोड़ का आकड़ा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सैनन इन दिनों अपनी फिल्म लुका-छुपी के जरिए खूब छाए हुए हैं। दो हफ्ते पहले रिलीज हुई ये फिल्म खूब चर्चा में हैं। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही हैं। कार्तिक और कृति की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है।

2020 तक 100 अरब डॉलर का प्रत्यक्ष विदेशी निवेश आकर्षित करने का लक्ष्य : सुरेश प्रभु

अब तक ऐसा रहा फिल्म का हाल

जानकारी के लिए बता दें 9वें दिन फिल्म ने 5.20 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म की अबतक की कमाई कुल 62.05 करोड़ की कमाई हो गई है। इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट ने ट्वीट करके दी हैं। लिखा है कि यंगर जनरेशन को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। ये बॉक्स ऑफिस पर इस कदर धमाल मचाया था कि हर कोई दंग हो गया था। बता दें कि कुछ ऐसा ही रिकॉर्ड उनकी हालिया रिलीज फिल्म लुका छुपी भी बनाती हुई नजर आ रही है।

तीन समितियों की रिपोर्ट के बाद छत्तीसगढ़ सरकार करेगी शराबबंदी पर फैसला

ऐसी है 'लुका-छिपी' 

जानकारी के लिए बता दें दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। इसमें कोई शक नहीं है कि स्त्री के बाद दिनेश विजान इस फिल्म से भी कमाल दिखा गए हैं। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म और कितनी कमाई करती है। 

दूरदर्शन ने की 11 क्षेत्रीय चैनलों की शुरुआत, पीएम मोदी ने दी बधाई

राजनीतिक दल प्रचार के लिए सेना के जवानों की फोटो का इस्तेमाल न करे - चुनाव आयोग

वाराणसी में पागल कुत्ते ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा बच्चों को बनाया शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -