ब्रिटेन के लोगों को विदेश जाने के लिए बताना होगा उचित कारण
ब्रिटेन के लोगों को विदेश जाने के लिए बताना होगा उचित कारण
Share:

लंदन: 29 मार्च से यूनाइटेड किंगडम सरकार की नई कोविड-19 कानूनों के तहत, चिकित्सा आपातकाल की तरह, बिना वैध कारण के विदेश यात्रा करने वाले इंग्लैंड के किसी भी व्यक्ति पर 5,000 पाउंड का जुर्माना लगाएगा। सांसदों ने कहा कि सांसदों को एक कानून पर वोट दिया जाता है, जिसमें गुरुवार को जुर्माना शामिल है। 

ब्रिटेन सरकार के लॉकडाउन से बाहर निकलने के दिशा-निर्देशों के अनुसार, इंग्लैंड में लोग जल्द से जल्द विदेशी छुट्टी मनाने जा सकते हैं। वर्तमान में ब्रिटेन के लिए, विदेशी छुट्टियों की अनुमति नहीं है और यात्रियों को वापस लौटना पड़ता है। नए कोविड-19 कानूनों के तहत, कोई भी व्यक्ति, जो काम, शिक्षा या चिकित्सा उपचार के लिए उचित बहाने के बिना ब्रिटेन से बाहर एक गंतव्य के लिए इंग्लैंड को छोड़ता है, भारी जुर्माना का सामना कर सकता है। 

विदेश जाने वाले किसी भी व्यक्ति को देश छोड़ने का वैध कारण बताते हुए "यात्रा की घोषणा" फॉर्म भरना पड़ता है। स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक ने कहा कि बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए, साथ ही वायरस के नए प्रकार के प्रवेश को प्रतिबंधित करने के लिए विदेश यात्रा पर प्रतिबंध आवश्यक था। गुरुवार तक, यूके का समग्र कोविड-19 कैसियोलाड और मौत का आंकड़ा क्रमशः 43,15,602 और 1,26,411 था। जबकि कैसेलॉड दुनिया में छठा सबसे बड़ा है।

अफ़ग़ानिस्तान को भारत ने भेजी कोरोना वैक्सीन, संयुक्त राष्ट्र ने की तारीफ

दिल्ली में फिर तंदूरी रोटी पर थूकने वाला वीडियो वायरल, आरोपी मोहम्मद खालिक गिरफ्तार

ममता बनर्जी का आरोप- यूपी से बंगाल में गुंडे ला रही भाजपा, नरेंद्र मोदी जैसा झूठा नहीं देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -