दिल्ली में फिर तंदूरी रोटी पर थूकने वाला वीडियो वायरल, आरोपी मोहम्मद खालिक गिरफ्तार
दिल्ली में फिर तंदूरी रोटी पर थूकने वाला वीडियो वायरल, आरोपी मोहम्मद खालिक गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में फिर से तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस वीडियो के संज्ञान में आते ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी ख्याला इलाके में एक होटल पर रोटी बनाते समय उस पर थूकता दिखाई दे रहा है. मामला दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके का है. पुलिस ने आरोपी की घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद उसे अरेस्ट कर लिया है.

आरोपी की शिनाख्त मोहम्मद खालिक के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, भजनपुरा इलाके में मौजूद मदीना ढाबा है. उसी ढाबे पर आरोपी तंदूरी रोटी बनाने का कार्य करता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और उसे वहीं से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. खालिक 9-10 वर्ष पूर्व काम की तलाश में गांव से दिल्ली आया था और फिर एक ढाबे पर नौकरी करने लगा. 

खालिक, अजीत नगर में ढाबे पर रोटियां बनाने का काम करता रहा. उसके बाद वह अपने जीजा के साथ मोहनपुरी आ गया. अब वो नदीम के ढाबे पर नौकरी करता है. जहां 5-6 अन्य लोग भी काम करते हैं. मदीना ढाबा का मालिक उसका परिचित है. अब पुलिस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है. 

 

अमेरिका टेक्सास: जल्द ही पूरा होगा वयस्कों को वैक्सीन देने का अभियान

भारतीय सार्वजनिक ऐप ने A91 भागीदारों और मौजूदा निवेशकों से जुटाए 300 करोड़ रुपये

हीरो मोटोकॉर्प ने की अप्रैल से मोटरसाइकिलों की कीमतों में वृद्धि की घोषणा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -