ममता बनर्जी का आरोप- यूपी से बंगाल में गुंडे ला रही भाजपा, नरेंद्र मोदी जैसा झूठा नहीं देखा
ममता बनर्जी का आरोप- यूपी से बंगाल में गुंडे ला रही भाजपा, नरेंद्र मोदी जैसा झूठा नहीं देखा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को एक रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को "झूठा" कहा और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राज्य में गुंडों को लाने का इल्जाम लगाया। विष्णुपुर में एक सार्वजनिक रैली में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं पीएम पद का सम्मान करती हूं, किन्तु यह कहते हुए अफसोस हो रहा है कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी जैसा झूठ नहीं देखा है। वह सिर्फ झूठ बोलते हैं। कौन हैं गुंडे? आज भाजपा की प्रताड़ना की वजह से यूपी में IPS अधिकारी अपनी नौकरी छोड़ रहे हैं। " उन्होंने भाजपा पर बंगाल की संस्कृति को नष्ट करने के लिए उत्तर प्रदेश से गुंडे लाने का भी इल्जाम लगाया। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि किसान एक साल से अधिक दिनों से सड़कों पर हैं और केंद्र ने सुनिश्चित किया है कि वे सड़कों पर नहीं चल सकेंगे।

उन्होंने कहा कि पान-मसाला खाने वाले और तिलक लगाने वाले लोगों को यूपी जैसे राज्यों से, चुनाव के पहले यहां समस्या उत्पन्न करने के लिए भेजा गया और वे हमारे लिए बाहरी गुंडे हैं। उन्होंने कहा कि "यह पीएम मोदी, अमित शाह और अडानी के तीन सिंडिकेट्स की वजह से हुआ है। अडानी सारा पैसा और उत्पाद लूट लेंगे, सिर्फ मोदी, शाह और अडानी को खाना मिलेगा। बाकी लोग केवल आंसू बहा सकते हैं।"

केरल चुनाव: अमित शाह का हमला, बोले- कांग्रेस एक कंफ्यूज पार्टी

ट्रांसफर-पोस्टिंग में 'घूसखोरी' पर घिरी महाराष्ट्र सरकार, टॉप सीक्रेट डॉक्यूमेंट में उद्धव-आदित्य और पवार का नाम

'राहुल गांधी पर चलाया जाए अवमानना का केस', वकील की मांग पर वेणुगोपाल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -