एक बार फिर धोती-कुर्ते में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची उमा भारती, नाराज़ पुजारियों ने किया ये काम
एक बार फिर धोती-कुर्ते में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची उमा भारती, नाराज़ पुजारियों ने किया ये काम
Share:

उज्जैन: 30 जुलाई को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन के लिए पहुंचीं भाजपा नेता उमा भारती उस समय विवादों में घिर गईं, जब वह मंदिर के ड्रेस कोड साड़ी के बजाए कुर्ता-धोती पहनकर बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं और मंदिर के पुजारियों ने इस पर नाराजगी जताई. दरअसल, पिछली बार की ही तरह इस बार भी उमा भारती धोती-कुर्ता पहन कर माहाकाल के गर्भगृह में पहुंची, जिसे देखकर नाराज पंडे-पुजारियों ने उमा भारती को एक साड़ी गिफ्ट की.

पुजारियों द्वारा साड़ी गिफ्ट करने पर उमा भारती ने कहा कि 'मुझे साड़ी पसंद है. मंदिर के पुजारियों ने मुझे साड़ी गिफ्ट की है. अब जब अगली बार आऊंगी तो इसे पहनकर ही मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन करूंगी.' उल्लेखनीय है कि गत 30 जुलाई को उमा भारती जब बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची थीं तो मंदिर के ड्रेस कोड साड़ी के बजाए उन्होंने हमेशा की तरह कुर्ता-धोती पहन रखी थी. इस पर जब मंदिर के पुजारियों ने नाराजगी जताई थी,  तो उमा भारती ने कहा था कि ''बाबा महाकाल के दरबार में जींस-टीशर्ट पहनकर आने पर बैन है. मैंने जींस नहीं पहना है.'

महाकाल के दरबार में महिलाओं के लिए निर्धारित किए गए ड्रेस कोड साड़ी पर बात करते हुए उमा भारती ने कहा था कि 'अगर पुजारी जी कह रहे हैं तो उनकी भी बात मान्य है. वह मुझे साड़ी गिफ्ट कर दें, मैं अगली बार साड़ी पहन के आ जाऊंगी.' ऐसे में अब जब एक बार पुनः उमा भारती बाबा महाकाल के दर्शन करने कुर्ता-धोती पहनकर पहुंचीं तो नाराज पुजारियों ने उन्हें साड़ी उपहार में दे दी.

काहिरा: अस्पताल के सामने हुए धमाके में गई 17 लोगों की जान, 32 घायल

मोदी सरकार दे रही सस्ता सोना खरीदने का मौका, आज से ही शुरू हुई योजना

आरबीआई ने जारी किया संसद सदस्य और विधायक से संबंधित ये सर्कुलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -