काहिरा: अस्पताल के सामने हुए धमाके में गई 17 लोगों की जान, 32 घायल

काहिरा: अस्पताल के सामने हुए धमाके में गई 17 लोगों की जान, 32 घायल

काहिरा: काहिरा में नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट के सामने तेज रफ्तार से आ रहे एक वाहन के अन्य वाहनों के टकराने से हुए धमाके के चलते कम से कम 17 लोग मारे गए और 32 अन्य जख्मी बताए जा रहे हैं। मिस्र के एक मंत्री ने इसकी पुष्टि की है। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री हाला जायद ने रविवार रात एक प्रेस वार्ता में कहा कि घायलों में पांच की हालत नाजुक है। 

उन्होंने बताया कि कम से कम 54 घायल लोगों को कैंसर इंस्टीट्यूट से क्षेत्र के अन्य चिकित्सा केंद्रों में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। जायद ने रविवार शाम को धमाके के कारण का उल्लेख नहीं किया, हालांकि उन्होंने इसका उल्लेख किया कि यह अस्पताल के सामने हुआ था और भीतर नहीं, जैसा कि शुरू में बताया गया था।

सरकारी समाचार एजेंसी मेना के मुताबिक, धमाका उस समय हुआ जब सड़क पर गलत तरीके से चल रहा एक तेज रफ्तार वाहन ने अन्य कारों से टक्कर मार दी, जिससे आग लग गई और अस्पताल भी क्षतिग्रस्त हुआ। कई वाहन अस्पताल के बाहर आग की चपेट में घिर गए।  मिस्र के स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि अधिकारी अन्य लाशों की खोज कर रहे हैं, जो शायद नील नदी में गिर गए होंगे, जो अस्पताल के एक तरफ स्थित है।

धारा 370: मोदी सरकार के फैसले से बौखलाया पाक, कश्मीरियों को लेकर कही बड़ी बात

कभी खूबसूरती की मिसाल थी, अब भूतिया बन चुकी है ये इमारतें, लोगों को लगता है डर

बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, कहा- '8 महीने हो चुके...'