कृषि कानून पर बोले उद्धव ठाकरे, कहा- किसान संगठनों से चल रही बातचीत
कृषि कानून पर बोले उद्धव ठाकरे, कहा- किसान संगठनों से चल रही बातचीत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों को संबोधित करते हुए कई बातों पर अपनी राय रखी. उन्होंने कोरोना को लेकर लोगों को ढिलाई न बरतने का अनुरोध किया. इसके  साथ ही धर्मस्थलों को खोलने पर भी अपनी राय रखी.  सीएम ठाकरे ने कहा कि कोरोना एक मेहमान है जो बाहर से आया है, घर में घुस आया है और सबको तंग कर दिया है. कब जाएगा यह मेहमान हम सब यही सवाल पूछ रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि आज की परिस्थिति भी पहले की तरह ही है. मुझे आप लोगों की चिन्ता है।  इसलिए मैं आप लोगों से संवाद करने के लिए फिर सामने आया हूं, क्योंकि मैं भी आप ही के परिवार के एक सदस्य के रूप में हूं. उन्होंने कृषि कानून पर कहा कि जो कानून आया अगर किसान के हित में है तो सही है, वरना हम किसानों के संगठनों से बातचीत कर रहे हैं और उस अनुसार फैसला करेंगें. कोरोना को लेकर हमने कहा था वर्क फ्रॉम होम, किन्तु किसान यह नहीं कर सकता, किसान को मेहनत करनी पड़ती है. 

उन्होंने कहा कि हमने तक़रीबन साढ़े 29 लाख किसानों को कर्ज मुक्त किया गया है. अब तक लगभग राज्य के 29 लाख 50 हजार किसानों को कर्जमुक्त किया गया है. किसानों के बची हुई उपज को कोल्ड स्टोरेज में रखना, उन्हें बाजार के अनुसार भाव देना, हमारी मुख्य भूमिका है.

पाकिस्तान के जाने माने सुन्नी मौलाना डॉक्टर आदिल खान की गोली मारकर हत्या

नवरात्र में कन्या पूजन के दौरान रखे इन बातों का ध्यान

बिहार में भाजपा का प्रचार अभियान शुरू, जेपी नड्डा पहुंचे पटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -