पाकिस्तान के जाने माने सुन्नी मौलाना डॉक्टर आदिल खान की गोली मारकर हत्या
पाकिस्तान के जाने माने सुन्नी मौलाना डॉक्टर आदिल खान की गोली मारकर हत्या
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची शहर में एक जाने माने सुन्नी मौलाना और उसके वाहन चालक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 'डॉन' न्यूज ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से जानकारी देते हुए बताया है कि कराची के जामिया फारूकिया मदरसे के मुख्य मौलाना डॉक्टर आदिल खान को शनिवार को कथित तौर पर टारगेट बनाकर हमला किया गया।

पुलिस के बयान के मुताबिक, खान को ले जा रही कार जब शाह फैसल कॉलोनी में एक शॉपिंग सेंटर के पास रुकी, तो दोपहिया वाहन पर सवार बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध गोलियां चलाईं और मौके से भाग निकले। खान शाह फैसल कॉलोनी में स्थित मदरसे जामिया फारूकिया के संस्थापक मशहूर विद्वान मौलाना सलीमुल्ला खान के पुत्र थे। जामिया फारूकिया देवबंदी पंथ की सुन्नी मुस्लिम शिक्षाओं को मनाता है।

पाकिस्तान समाचार पत्र 'डॉन' ने अस्पताल की प्रवक्ता अंजुम रिजवी के हवाले से जानकारी देते हुए बताया है कि खान को लियाकत नेशनल अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके कार ड्राइवर को जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Hailey Bieber ने इस तरह मनाया 'विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस'

अब जानवरों की जान ले रहा कोरोना, अमेरिका में एक साथ 10,000 मिंक की मौत

अफ़ग़ानिस्तान में जिहादी किताबें बाँट रहा पाक, भारत के खिलाफ उगल रहा जहर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -