बिहार में भाजपा का प्रचार अभियान शुरू, जेपी नड्डा पहुंचे पटना
बिहार में भाजपा का प्रचार अभियान शुरू, जेपी नड्डा पहुंचे पटना
Share:

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को जय प्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन सादगी के साथ समाज को समर्पित किया था और पीएम मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार अक्षरश: उनकी भावनाओं के अनुसार ही कार्य कर रही है. नड्डा रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान का बिगुल फूंकने के लिए पटना पहुंचे हैं.

जेपी नड्डा ने यहां के विख्यात हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की. उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई अन्य नेता उपस्थित थे. जेपी नड्डा गया के गांधी मैदान में एक रैली को संबोधित भी करने वाले है. नड्डा की गया रैली को भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है. भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने पटना के कदमकुआं इलाके में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाकर नमन किया.

इस अवसर पर उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि भारत के इतिहास के काले अध्याय इमरजेंसी के दौरान लोकतंत्र की रक्षा के लिए उनके संपूर्ण क्रांति के आह्वान ने एक नए युग का आगाज़ किया. उनका पूरा जीवन संघर्ष व साधना से परिपूर्ण रहा. जेपी नड्डा ने कहा कि जेपी आंदोलन से निकले हुए अनेक नेताओं ने भारतीय सियासत का नेतृत्व कर देश को एक नई दिशा दी. 

आरे के प्रदर्शनकारियों को बड़ी राहत, सीएम ठाकरे बोले- वापस लिए जाएंगे सभी मामले

कांग्रेस ने माँगा सीएम येदियुरप्पा का इस्तीफा, लगाया 662 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा- चीन की मदद से J&K में फिर लागू होगी 370 !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -