अपने जन्मदिन पर उद्धव ठाकरे की अपील, बैनर-पोस्टरों पर पैसा बर्बाद ना करें, सामाजिक कार्यों में लगाएं

अपने जन्मदिन पर उद्धव ठाकरे की अपील, बैनर-पोस्टरों पर पैसा बर्बाद ना करें, सामाजिक कार्यों में लगाएं

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज 27 जुलाई को अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में देश के हर क्षेत्र के लोगों द्वारा उन्हें जन्मदिन की बधाई दी जा रही है. इस अवसर पर उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री पर कई शिवसैनिक इकठ्ठा हुए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ विपक्षी नेता भी उद्धव ठाकरे को बधाई देने के लिए मातोश्री आए थे. हालांकि, इन विपक्षी नेताओं के नाम अभी तक पता नहीं चल सके हैं, इस पर किसी तरह की सियासत न हो, इस बात को देखते हुए नेताओं के नाम गुप्त रखे गए हैं

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र सियासी पुनर्वास के लिए विपक्षी नेता मातोश्री पहुंचे थे, जहां उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं अपने जन्मदिन के अवसर पर उद्धव ठाकरे ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वह जन्मदिन की बधाइयों के बैनर और पोस्टर पर पैसे खर्च न करें और इन रुपयों को सामाजिक कार्यों में खर्च करें. वहीं उन्होंने अपने समर्थकों से जगह-जगह रक्तदान शिविर और बाढ़ पीड़ितों को सामग्री वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि अक्सर ही उद्धव ठाकरे के जन्मदिन पर उनके निवास 'मातोश्री' पर लोगों का हुजूम लगता है और केवल मुंबई या महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि आस-पास के प्रदेशों के भी बड़े नेता उन्हें बधाई देने के लिए मातोश्री आते हैं. वहीं शिवसैनिक बड़े उत्साह के साथ अपने चहेते नेता उद्धव ठाकरे का जन्मदिन मनाते हैं. इस अवसर पर शिवसैनिकों का सैलाब मातोश्री में उमड़ पड़ता है और सुबह से लेकर रात तक कलानगर परिसर शिवसैनिकों से पटा रहता है.

महिला के धड़ पर पुरुष का सिर, अंग दान केंद्र से सामने आई भयावह तस्वीर

लालू की बेटी मीसा पर काले धन को सफ़ेद करने का आरोप, आज मामले की सुनवाई करेगी अदालत

सुषमा स्वराज ने आजम खान को बताया मानसिक रूप से बीमार