साथ देने वाले 15 विधायकों को उद्धव ठाकरे ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा?
साथ देने वाले 15 विधायकों को उद्धव ठाकरे ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में हुई विधायकों की बगावत व सुप्रीम कोर्ट में मामले के बीच उद्धव ठाकरे ने साथ देने वाले 15 विधायकों को पत्र लिखा है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने पत्र के माध्यम से इन विधायकों का आभार जताया और कहा- 'कठिन समय में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं।' जी दरअसल, बीते दिनों शिवसेना के 40 विधायक बगावत करने के बाद एकनाथ शिंदे के साथ हो लिए थे। वहीं इसके बाद महाराष्ट्र में उद्धव सरकार गिर गई और एकनाथ शिंदे ने राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की। अब इन सभी के बीच एक और खबर है जो यह है कि उद्धव ठाकरे को एक और झटका लग सकता है।

जी दरअसल, उद्धव ठाकरे ने आज राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शिवसेना सांसदों की बैठक बुलाई थी। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 विधायकों में सिर्फ 10 सांसद ही बैठक में पहुंचे हैं। वहीं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अन्य विधायक जल्द ही शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं, हालाँकि इससे पहले ही खबर आ चुकी है कि शिवसेना के कई सांसद शिंदे गुट के संपर्क में हैं। इसी के साथ ठाणे व नवी मुंबई के कई पार्षद भी शिंदे का समर्थन कर चुके हैं। आपको यह भी बता दें कि महाराष्ट्र मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत मीडिया के सामने आए। वहीं इस दौरान उन्होंने कहा, उनकी पार्टी को सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है।

इस दौरान एकनाथ शिंदे सरकार पर हुए सवाल के जवाब में राउत ने कहा, यह सिर्फ शिंदे के अस्तित्व का सवाल नहीं है बल्कि लोकतंत्र के अस्तित्व का भी सवाल है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, यह स्वतंत्र और निष्पक्ष न्यायपालिका की भी परीक्षा है। आगे संजय राउत ने कहा, महाराष्ट्र में एक सरकार को जिस तरह से थोपा गया, वह पूरी तरह से अवैध है। यह सरकार संविधान के मुताबिक नहीं बनी है। इसके लिए राजभवन और राज्य विधानसभा का दुरुपयोग किया गया। उन्होंने कहा, यहां यह विधायकों के अयोग्य होने का मुद्दा है। सर्वोच्च न्यायालय में एक फैसला हो रहा है, उससे पता चलेगा कि देश में संविधान, कानून है या उसकी हत्या हो चुकी है।

कभी बाथरूम तो कभी बाथटब में बैठ शहनाज़ ने की इस शख्स की मिमिक्री

नशे में थी 45 साल की महिला, 14 साल के लड़के को देख बहकी और....

जब गांगुली-सहवाग-युवराज को टीम से बाहर किया जा सकता है, तो कोहली को क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -