नशे में थी 45 साल की महिला, 14 साल के लड़के को देख बहकी और....
नशे में थी 45 साल की महिला, 14 साल के लड़के को देख बहकी और....
Share:

आजकल कई चौकाने वाली खबरें आती रहती हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह भी चौकाने वाली है। जी दरअसल इस मामले में 45 साल की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और बिजनेसवुमन पर 14 साल के बच्चे के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। इस मामले में पुलिस के मुताबिक महिला ने बच्चे के साथ 24 घंटे के अंदर कई बार संबंध बनाए थे। जी हाँ और यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है। यहाँ महिला का नाम सवान्ना डेस्ली है। बताया जा रहा है उन्होंने पिछले साल इस घटना को अंजाम दिया था और सिडनी के वेवर्ली कोर्ट ने मामले पर सुनवाई चल रही है।

आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर डेस्ली की अच्छी फैन फॉलोइंग है और उन्हें 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वहीं इस मामले में कोर्ट को पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान डेस्ली बहुत ज्यादा नशे में थीं। इसके अलावा पुलिस ने दावा किया है कि लीगल फोन टैप के दौरान डिटॉक्स बिजनेस Smart Cleanse की फॉउंडर डेस्ली ने पीड़ित को किस करने की बात कबूल की है। केवल यही नहीं बल्कि बातचीत के दौरान, शिकायतकर्ता डेनियल रिचर्डसन ने कहा- डेस्ली ने नाबालिग को कम से कम किस करने की बात मान ली है। हालांकि, डेस्ली ने दावा किया है कि घटना को लेकर ज्यादा कुछ याद नहीं है। आपको बता दें कि डेस्ली 27 जून 2021 को गिरफ्तारी के बाद से ही कस्टडी में हैं। जी हाँ और अब तक इन आरोपों को पूरी तरह से गलत बताती आ रही हैं।

वहीं उनके वकील पियरे डी डसेल ने कहा कि उनके क्लाइंट के खिलाफ ‘मनगढ़ंत’ आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा वकील ने कहा कि डेस्ली अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को गलत मानती हैं। दूसरी तरफ मजिस्ट्रेट ने डेस्ली को बेल देने से इनकार कर दिया है। जी दरअसल जज ने कहा कि उन पर लगे आरोप ‘काफी परेशान करने वाला’ है। अब डेस्ली 23 अगस्त को होने वाली अगली सुनवाई तक कस्टडी में ही रहेंगी।

थूक पीने के लिए 42 लड़कियों को युवक ने उतारा मौत के घाट, पूरा मामला उड़ा देगा होश

'तुम्हारे सामने 10 लोगों के साथ सोऊंगी', पत्नी के यह कहते ही पति को आया गुस्सा और फिर।।।

'सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं', गूगल पर पत्नी के बारे में सर्च कर रहे लोगो से बोले मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -