दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे के फुटपाथ पर टहल रही दो महिलाओं को ट्रक ने कुचला, मौत

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में हाइवे पर आज हुई दुर्घटना में महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों महिलाएं फुटपाथ पर टहल रहीं थीं तभी एक ट्रक ने इन्हें कुचल दिया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा  दिया है. वहीं मृतकों के परिवार वालों ने राज्य की योगी सरकार से मुआवजे की मांग की है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, घटना कोतवाली बडौत इलाके की है. यहां दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर ट्यौढ़ी गांव की रहने वाली रेखा अपनी सहेली सविता के साथ हाइवे के फुटपाथ पर टहल रहीं थीं. इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी और घटनास्थल से फरार हो गया. टक्कर इतनी जोर की थी कि दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. हादसे के बाद मृतकों के परिवार वालों में हादसे के बाद मातम पसर गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच में तफ्तीश में जुट गई है. वहीं मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों ने मृतकों के बच्चों के लिए सरकार से उचित मुआवजा देने की मांग की.

कोरोना से कराह रहा अमेरिका और आपातकाल के बीच गोल्फ खेल रहे ट्रम्प

रिलायंस : जल्द निकल सकता है कंपनी के पुराने विवाद का हल

आखिर क्यों गैस त्रासदी पीड़ितों से मिलना चाहते है चंद्रबाबू नायडू ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -