कोरोना से कराह रहा अमेरिका और आपातकाल के बीच गोल्फ खेल रहे ट्रम्प
कोरोना से कराह रहा अमेरिका और आपातकाल के बीच गोल्फ खेल रहे ट्रम्प
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार को कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बीच गोल्फ खेलने पहुंच गए। बता दें कि व्हाइट हाउस ने मार्च में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण राष्ट्रीय आपातकाल घोषित किया था। ऐसे में आपातकाल के दौरान ट्रंप सब कुछ सामान्य दिखाने के लिए वॉशिंगटन में स्थित अपने गोल्फ क्लब पहुंच गए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रंप व्हाइट हाउस से मोटरकेड द्वारा ट्रंप नेशनल गोल्फ पहुंचे। इस दौरान राष्ट्रपति ट्रम्प सफेद टोपी और सफेद पोलो शर्ट पहने हुए नजर आए। इससे पहले भी 8 मार्च को ट्रम्प वेस्ट पाम बीच, फ्लोरिडा में अपने गोल्फ क्लब में नज़र आए थे। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ऐसे वक़्त में गोल्फ खेलने निकले, जब अमेरिका में कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की तादाद लगभग एक लाख हो गई है।

वहीं, वर्ल्डओमीटर द्वारा रविवार को जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक, संयुक्त राज्य अमेरिका (US) में कोरोना वायरस से संक्रमित अब तक कुल 1,666,828 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। इसमें से जहां 98,683 लोगों की जान जा चुकी है तो वहीं 446,914 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। अमेरिका में अभी कोरोना वायरस के कुल 1,121,231 सक्रीय मामले मौजूद हैं।

लॉकडाउन के बीच कर्णाटक में हुई शादी

दुनियाभर में कोरोना ने पकड़ी तेज़ी, इटली में लॉक डाउन में हुई वृद्धि

कोरोना ने पकड़ी तेजी, इंडोनेशिया में मिलने लगे संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -