देवर के प्यार में पागल हुई 2 भाभियाँ, बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूंसे
देवर के प्यार में पागल हुई 2 भाभियाँ, बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूंसे
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां देवर से शादी करने के लिए दो भाभियों के बीच खूब मारपीट हुई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों भाभी अपने छोटे देवर से शादी करना चाहती थीं। उसी को लेकर दोनों के बीच जमकर हंगामा मचा। यह पूरी घटना हिलसा के मलामा गांव की हैं। यहां रहने वाले हरेंद्र पासवान के बड़े भाइयों की पत्नियां उससे शादी करना चाहती थी। उसके एक भाई की बीमारी से मौत हो चुकी। इसलिए मायके एवं ग्रामीण चाहते थे कि विधवा की शादी उसके देवर से करा दी जाए। 

वहीं दूसरे भाई की पत्नी संपत्ति के लालच में अपने देवर से शादी करना चाहती थी। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि पहले दोनों महिलाओं कहासुनी हुई तथा बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंची। दोनों ने बीच एक दूसरे पर जमकर लात घूसों से एक दूसरे को पीटा। इस मारपीट में दोनों को हल्की चोटों भी आई हैं। मौके पर कुछ लोगों के सहयोग से इस मामले को शांत कराया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

वही इस मामले पर थानाध्यक्ष गुलाम सरावर ने फोन पर बताया कि गांव के लोगों और पुलिस के सहयोग से विधवा भाभी के साथ देवर की शादी करा दी गई। क्योंकि तीसरा बेटा हिरेंद्र पासवान पढ़ाई-लिखाई के चलते अभी तक कुंवारा था। बड़े एवं मंझले बेटे की तीन-तीन संतानें भी हैं। 

Gaganyaan: क्या विमान में आई खराबी ? लॉन्च होने के 5 सेकंड पहले ISRO ने क्यों कहा 'Hold' ?

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने लसिथ मलिंगा को बनाया अपना गेंदबाजी कोच

UAPA मामले में न्यूजक्लिक के संस्थापक प्रबीर पुरकायस्थ और HR हेड अमित चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -