एक कार में चार लोग थे आग लगी दो मरे दो बचे, हत्या की आशंका

Feb 09 2019 07:12 PM
एक कार में चार लोग थे आग लगी दो मरे दो बचे, हत्या की आशंका

मथुरा : शहर के समीप गांव में गुरुवार की सुबह छाता-बरसाना मार्ग पर कार में जलकर मरे दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। इतना साफ हो गया है कि इस कार में हरियाणा से चार लोग चले थे। अब मरने वाले दो लोग कौन हैं, यह साफ नहीं हो सका है। ग्रामीण जिंदा जलाकर मारने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस अब पुरे मामले की जाँच कर रही है.

खिड़की खोलकर पति पत्नी बना रहे थे संबंध, बाहर खड़ा युवक बना रहा था वीडियो...  

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार का सूचना पर मंडकौला गांव के लोग भी पहुंचे, लेकिन शव इस कदर से जले हैं कि इन्हें पहचान पाना संभव नहीं हो पा रहा है। युवकों की अभी तक पहचान भले ही नहीं हो पाई है, लेकिन इतना तय हो गया है कि कार पलवल के थाना क्षेत्र हथीन के गांव मंडकौला निवासी युवक की है। वही अभी तक शव जले हुए हैं और इसी कारण उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। 

पत्नी का पोर्न वीडियो देख उड़े पति के होश, बेटा बोला- 'अंकल और मम्मी बिस्तर पर...'

नहीं हो पायी शवों की पहचान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवकों के शव में से एक के सीधे हाथ की अंगुली में अंगूठी और जले हुए मोटे जुराब भी हैं। यह शव दूसरे शव की अपेक्षा कम जला है, जो कि गाड़ी के बाहर पड़ा मिला था। ग्रामीणों की मानें तो यह युवक का शव प्रतीत हो रहा है। वहीं अगर यह शव युवक का प्रतीत हो रहा था तो बुरी तरह से जला शव किसका है। वही ग्रामीण जिंदा जलाकर मारने की आशंका जता रहे हैं। 

पति की गर्लफ्रेंड को पत्नी ने दिया अपने साथ हमबिस्तर होने का ऑफर, फिर जो हुआ...

भांजे ने वीडियो कॉल कर उतरवाए चाची के सारे कपड़े तभी आ गए चाचा और...

भाभी बना रही थी खाना देवर खिंच रहा था कमर की तस्वीरें और फिर...