भाभी बना रही थी खाना देवर खिंच रहा था कमर की तस्वीरें और फिर...

Feb 09 2019 03:00 PM
भाभी बना रही थी खाना देवर खिंच रहा था कमर की तस्वीरें और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला पटियाला से सामने आया है. इस मामले में खाना बना रही भाभी की फोटो खींच रहे देवर को रोकने पर पहले उसने फूफा से उससे झगड़ा किया और जब फूफा शिकायत करने के लिए बाइक से थाने जाने लगा तो आरोपी देवर ने पीछे से सिर पर घोटना मार दिया, जिससे फूफा की मौत हो गई. इस मामले में मौत के बाद पुरे गाँव में सन्नाटा छाया हुआ है.

आने वाली खबरों के अनुसार थाना पटियाला पुलिस ने बेटे अमनदीप सिंह की शिकायत पर आरोपी सगे भाइयों पर केस दर्ज किया है और आरोपियों में गुरप्रीत सिंह और उसका छोटा भाई वरिंदर सिंह भी शामिल है. इस मामले में फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं लेकिन सभी को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि गांव राजगढ़ में बलजीत सिंह की बहू बुधवार शाम को खाना बना रही थी और उस दौरान पास में रहने वाला उसका ममेरा देवर गुरप्रीत सिंह छिपकर उसकी फोटो खींच रहा था और उसकी कमर और उसके निजी अंगों को देख रहा था.

इस दौरान उसे महिला के ससुर ने देख लिया और उन्होंने अपने भांजे को रोका लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद दोनों की बहस हाेने लगी तो गुरप्रीत का भाई वरिंदर भी वहां आ गया. वहीं अंत में ससुर ने थाने जाने के लिए कहा और थाने में झगड़े की शिकायत देने के लिए बोला. उसके बाद जैसे ही वह वहां से पलटा पीछे से गुरप्रीत ने उसके सिर पर मार दिया और वह जख्मी हो गया. अब महिला के ससुर ने दम तोड़ दिया है और इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पराए आदमी संग कमरे में संबंध बनाते हुए निकल गई महिला की चीख, सुनकर आ गई बेटी और...

देवर ने भाभी से कहा- 'एक बार चिपका लो अपने बदन से', और फिर जो हुआ...

भाभी देवर संग बना रही थी संबंध, आ गया पति और कहा- 'मेरा नंबर कब आएगा..'