भांजे ने वीडियो कॉल कर उतरवाए चाची के सारे कपड़े तभी आ गए चाचा और...

Feb 09 2019 02:40 PM
भांजे ने वीडियो कॉल कर उतरवाए चाची के सारे कपड़े तभी आ गए चाचा और...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरान किया है. इस मामले में एक पत्नी ने अपने प्रेमी से अपने पति का मर्डर करवाने के लिए धमकी दी है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने पति की हत्या की आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को हाल ही में हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि यह मामला अवैध संबंधों का है. इसे पत्नी ने प्रेमी पर दबाव बनाकर अपने पति की हत्या करवाई है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि पत्नी ने प्रेमी को धमकी दी थी कि अगर वह उसके पति को नहीं मारेगा तो वह उसे अपने बलात्कार के आरोप में फंसा देगी. वहीं आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को सहारनपुर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि मृत की पत्नी और उसके प्रेमी को उन्होंने सहारनपुर रेलवे स्टेशन से सात फरवरी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और दोनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृत की पत्नी रिश्ते में आरोपी प्रेमी की चाची लगती है और दोनों अक्सर मिला करते थे जिस कारण दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गये. वहीं प्रेमी कुवैत में नौकरी करता था और कुवैत, जाने के बाद भी वह मर्त की पत्नी यानि अपनी चाची के सम्पर्क में रहता था.

ऐसे में एक दिन वीडियो कालिंग के दौरान प्रेमी ने चाची को अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहा, उसके बाद चाची ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और उस दौरान ही मृत व्यक्ति यानी प्रेमी का चाचा वहां आ गया और उसने सब देख लिया. उसके बाद उसने अपनी पत्नी को समझाया लेकिन चाची ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के कारण लड़की ने की आत्महत्या, परिवारवालों ने लगाया आरोप

61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...