खिड़की खोलकर पति पत्नी बना रहे थे संबंध, बाहर खड़ा युवक बना रहा था वीडियो...

Feb 09 2019 04:40 PM
खिड़की खोलकर पति पत्नी बना रहे थे संबंध, बाहर खड़ा युवक बना रहा था वीडियो...

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से में एक किस्सा हाल ही में यूपी के वाराणसी में सामने आया है. इस मामले में एक युवक एक दंपत्ति के निजी पलों में तब दखल दे रहा था, जब वो अपने घर में थे और संबंध बना रहे थे. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उस युवक को इसके लिये सजा भी मिल चुकी है. खबरों के अनुसार इस मामले में लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं बताया जा रहा है पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल में बंद कर दिया है.

पुलिस ने हाल ही में इस मामले में बात करते हुए बताया कि बीते गुरुवार को वाराणसी में एक दंपत्ति अपने घर में संबंध बनाने में खोये हुए थे और उस दौरान दोनों ने घर की खिड़की खुली छोड़ दी थी और उस खड़की से कोई दोनों के निजी पलों का वीडियो बना रहा था. वहीं उसे लोगों ने देख लिया और उसके इस कृत्य के लिस उसकी जमकर पिटाई की, वहीं बाद में युवक माफी मांगने लगा, जिसके बाद उसे पुलिस में दे दिया गया जहाँ उसे वार्निंग देने के बाद छोड़ दिया गया.

बताया जा रहा है कि जब युवक वीडियो बना रहा था तब महिला की नजर खिड़की की ओर गई, उसने युवक को वीडियो बनाते हुए देख लिया, पत्नी ने तुरंत शोर मचाना शुरु कर दिया, जिसके बाद पति तुरंत उस युवक के पीछे भागा और उसे दौड़ा कर पकड़ लिया, रात में अचानक शोर-गुल सुन आस-पड़ोस के लोग भी घर से बाहर आ गये और कुछ युवकों ने मिलकर वीडियो बनाने वाले शख्स की जमकर धुनाई की. इस मामले के कारण फिलहाल सनसनी मची हुई है.

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के कारण लड़की ने की आत्महत्या, परिवारवालों ने लगाया आरोप

61 साल की महिला ने जिम में बनाए 15 साल के लड़के के साथ संबंध, फिर जो हुआ...