जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा कुमकाडी इलाके में चलाए गए संयुक्त अभियान के दौरान वास्तविक नियंत्रण रेखा पर भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों को मार गिराया गया। कुपवाड़ा पुलिस द्वारा उपलब्ध कराए गए खुफिया इनपुट के आधार पर बलों ने एक संयुक्त अभियान शुरू किया था। 

कुपवाड़ा पुलिस के नवीनतम अपडेट के मुताबिक, अन्य घुसपैठियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान अभी भी जारी है। पुलिस ने कहा कि, 'मुठभेड़ स्थल से अब तक 2 ak 47 राइफल, 4 एकेमैग्स, 90 राउंड, 1 पाक पिस्तौल, 1 पाउच और 2100 रुपये पाक मुद्रा बरामद की गई है।' कुपवाड़ा में नवीनतम मुठभेड़ अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक सप्ताह तक चली मुठभेड़ के बाद हुई है।

मुठभेड़ आतंकियों संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के कमांडर उजैर खान सहित दो आतंकवादियों की हत्या के साथ समाप्त हुई। मुठभेड़ शुरू होने के बाद से लापता बताया जा रहा एक सैनिक बाद में मृत पाया गया। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहीद भारतीय जवान का शव जली हुई हालत में बरामद किया गया है। बता दें कि, कुछ दिन पहले आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान सेना और पुलिस के तीन अधिकारियों की भी जान चली गई थी। इसमें राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के कमांडर कर्नल मनप्रीत सिंह, भारतीय सेना के मेजर आशीष धोनक और पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) हुमायूं भट 13 सितंबर को दुश्मन की गोलीबारी में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए थे।  

पंजाब: लगतार तीसरे दिन किसानों का 'रेल रोको आंदोलन' जारी, कई ट्रेनें रद्द, यात्री परेशान

महिला आरक्षण के मुद्दे पर राहुल गाँधी ने मोदी सरकार को घेरा, बोले- 'OBC आरक्षण क्यों नहीं है?'

'सरकार जनता के लिए होनी चाहिए, किसी संगठन या एक-दो उद्योगपतियों के लिए नहीं', MP में आकर बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -