सिरमौर में कोरोना से अब तक 34 लोगों की गई जान
सिरमौर में कोरोना से अब तक 34 लोगों की गई जान
Share:

शिमला: कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को ग्रसित कर रखा है, तथा इसकी चपेट में अब तक विश्व के करोड़ो लोग आ चुके है. वही इस बीच देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के सिरमौर शहर में बृहस्पतिवार को COVID-19 से दो की मौत हो गई. कई बीमारियों से जूझ रहे एक प्राइवेट स्कूल के संस्थापक की राजगढ़ में मृत्यु हो गई. वे COVID-19 से भी पीडि़त थे. उक्त संक्रमित को बुधवार को पीजीआई से आवास लाया गया था. 

साथ ही एसडीएम ने हेल्थ डिपार्टमेंट व नगर पंचायत को कोरोना के प्रोटोकोल के तहत अंत्येष्टि करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही पांवटा साहिब में COVID-19 संक्रमित 42 साल की महिला की भी जान चली गई है. महिला का उपचार मोहाली के प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था. महिला पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 11 की रहने वाली थी. बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देओल ने महिला की मौत की जानकारी दी है.

वही राज्य में अब तक COVID-19 से 34 जानें जा चुकी हैं. बृहस्पतिवार प्रातः को हमीरपुर शहर के एक वृद्ध की मौत के पश्चात् COVID-19 जांच रिपोर्ट सकारात्मक आई है. वृद्ध का नमूना ऊना शहर में लिया गया था. वृद्ध की मौत से हमीरपुर तथा ऊना शहर में हाहाकार मच गया है. साथ ही राज्य में बुधवार को भी COVID-19 सेे दो लोगों की मृत्यु हो गई थी. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, तथा इससे निपटने के लिए संभव प्रयास किये जा रहे है किन्तु कोई सफल परिणाम सामने नहीं आया है.

दिल्ली दंगों के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन पर कार्रवाई, MSD ने ख़त्म की सदस्यता

30 अगस्त को राजस्थान दौरे पर जाएंगे अजय माकन, सीएम गहलोत से करेंगे मुलाकात

लक्ष्मी प्राप्ति के नाम पर लोगों से ठगी करती थी महिला तांत्रिक, ऐसे हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -