30 अगस्त को राजस्थान दौरे पर जाएंगे अजय माकन, सीएम गहलोत से करेंगे मुलाकात
30 अगस्त को राजस्थान दौरे पर जाएंगे अजय माकन, सीएम गहलोत से करेंगे मुलाकात
Share:

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन का राजस्थान का पहला दौरा पक्का हो गया है. माकन 30 अगस्त को जयपुर जाएंगे और तीन दिवसीय दौरे के दौरान वह 31 अगस्त को जयपुर में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ नेता मंत्री और विधायकों के साथ चर्चा करेंगे.

एक सितंबर को माकन का जयपुर संभाग के नेताओं से जिलेवार मुलाकात का कार्यक्रम प्रस्तावित है. 2 सितंबर को माकन अजमेर संभाग की यात्रा पर रहेंगे. जहां वह पार्टी के नेताओं, पूर्व पदाधिकारियों, विधायकों, मंत्रियों और पूर्व सांसदों के साथ चर्चा करेंगे. माकन अपने इस दौरे के दौरान ना सिर्फ संगठन के भावी नेताओं की तलाश करेंगे, बल्कि सरकार के कामकाज और पार्टी के मैनिफेस्टो के क्रियान्वयन को लेकर भी सबकी राय जानेंगे.

प्रदेश प्रभारी का यह दौरा, इस लिहाज से भी अहम है कि माकन के फीडबैक और उनके द्वारा दिए गए रिपोर्ट कार्ड के आधार पर ही, पार्टी नेताओं को राज्य से ब्लॉक स्तर तक संगठन में पद और जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी. मकान अपने दौरे के दौरान सचिन पायलट और उनके कैंप के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. माकन का प्रयास रहेगा कि, इस दौरान दोनों ही कैंप के नेताओं के बीच के मतभेद दूर किए जा सकें. 

EMI पर ब्याज दर घटा सकती है RBI, गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिए संकेत

मुकेश अंबानी ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका में 'बैन' होने का डर, TikTok के सीईओ केविन मेयर ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -