लक्ष्मी प्राप्ति के नाम पर लोगों से ठगी करती थी महिला तांत्रिक, ऐसे हुआ पर्दाफाश
लक्ष्मी प्राप्ति के नाम पर लोगों से ठगी करती थी महिला तांत्रिक, ऐसे हुआ पर्दाफाश
Share:

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले से एक ऐसी ठगी का मामला प्रकाश में आया है, जहां एक आश्रम चलाने वाली तांत्रिक महिला पैसा दोगुना करने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करती थी. इस महिला की पोल उस समय खुली जब इसने अनुष्ठान के लिए बुलाए गए ब्राह्मणों को नकली नोट थमा दिए. दरअसल महिला ने लक्ष्मी प्राप्ति के अनुष्ठान के लिए अयोध्या से कुछ ब्राह्मणों को आमंत्रित किया था. आरोप है कि पुरोहितों को भोजन कराने के बाद तांत्रिक महिला गीता पाठक ने दक्षिणा के नाम पर उन्हें नकली थमा दिए. पुरोहितों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गीता पाठक के आश्रम से तक़रीबन 20 लाख रुपए नकली कैश जब्त किए हैं. पूरा मामला रामपुर मथुरा थाना इलाके से सामने आया है. SSP एनपी सिंह ने बताया कि रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले टेरवा मनिकापुर गांव में पिछले 70 दिन से एक अनुष्ठान जारी है. जिसमें 53 पुरोहितों को बुलाया गया था. पुरोहित बीते 13 दिन से निरंतर अनुष्ठान कर रहे थे. जिसके लिए ब्राह्मणों को दक्षिणा दी गई. जब उन्होंने पैसों से भरा बैग खोलकर देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

बैग में ऊपर कुछ असली नोट रखे हुए थे और अंदर लाखों रूपये की मनोरंजन बैंक ऑफ इंडिया की नोट भरे हुए थे. जब ब्राह्मणों ने महिला ठग से इस संबंध में बात करनी चाही तो उसने कुल्हाड़ी लेकर पुरोहितों को डराया और मौके से फरार हो गई. एसपी एनपी सिंह का कहना है अयोध्या से आए पुरोहितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है और महिला की खोजबीन जारी है. 

झारखंड पुलिस ने यूपी से मुक्ति कराया अपहृत परिवार

माँ के शव को सड़क किनारे फेंक रही थी दो बेटियां लेकिन अचानक...

पत्नी पर संदेह करता था पति, फिर किया ऐसा भयानक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -