दिल्ली दंगों के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन पर कार्रवाई, MSD ने ख़त्म की सदस्यता
दिल्ली दंगों के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन पर कार्रवाई, MSD ने ख़त्म की सदस्यता
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने दिल्ली दंगों के प्रमुख आरोपी और आम आदमी पार्टी (आप) के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की सदस्यता समाप्त कर दी है. पूर्वी दिल्ली नगर निगम की बुधवार को हुई मीटिंग में ताहिर हुसैन की सदस्यता ख़त्म करने का प्रस्ताव पारित किया था. जिसके बाद गुरुवार को सदस्यता निरस्त करने की जानकारी निगम की तरफ से सार्वजनिक कर दी गई. ताहिर हुसैन पर की गई इस कार्रवाई का भाजपा ने स्वागत किया है. 

पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने बयान जारी करते हुए कहा है कि वार्ड क्रमांक 59 से पार्षद ताहिर हुसैन ने जनवरी से लेकर जुलाई तक हुई सदन की मीटिंग में बिना सूचना दिए गैरमौजूद रहे. नियमों के अनुसार ,बगैर सूचित किए सदन की तीन बैठकों से गैरमौजूद रहने पर सदस्यता समाप्त की जा सकती है. इस आधार पर नगर निगम ने उसकी सदस्यता रद्द करने का फैसला लिया है. 

उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने ताहिर हुसैन की सदस्यता निरस्त होने को जनता की जीत करार दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली दंगों के मास्टर माइंड ताहिर हुसैन की सदस्यता MSD ने ख़त्म की. अब LG से प्रार्थना है कि इनकी दंगो के लिए की गयी भयानक तैयारी और इनकी कॉल डिटेल्स को सार्वजनिक करें.  जिससे की सभी समुदायों के लोग भविष्य में दंगों से निपटने के लिए ऐसे लोगों से सतर्क रहें. 

EMI पर ब्याज दर घटा सकती है RBI, गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिए संकेत

मुकेश अंबानी ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका में 'बैन' होने का डर, TikTok के सीईओ केविन मेयर ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -