जुलुस को लेकर आपस में भिड़े दो समुदाय, जमकर चले ईंट-पत्थर
जुलुस को लेकर आपस में भिड़े दो समुदाय, जमकर चले ईंट-पत्थर
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के संवेदनशील क्षेत्र कल्यानपुर के रावतपुर सैयदनगर में जुलूस को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए, दोनों में पथराव हो गया, जिसमे कई लोग घायल हो गये. इस बवाल को देखते हुए पुलिस एडीजी, एसएसपी, प्रशासनिक अधिकारी सुरक्षाबलों  के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. हंगामा इतना बढ़ गया था कि पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा, जिसके बाद भी माहौल शांत नहीं हुआ तो एसपी वेस्ट को तमंचा हाथ में लेकर हवाई फायर करने पड़े.

इस हफ्ते चार दिन बंद रहेंगे बैंक, समय से निपटा लें जरुरी काम

बारावफात के जुलूस को लेकर समुदाय के लोग कल्यानपुर के गोशालेश्वर महादेव मन्दिर की गली से प्रस्थान कर रहे थे, जबकि  कभी इस गली से जुलुस नहीं निकला है, इसको लेकर एक समुदाय विशेष ने इसका विरोध कियाम और देखते ही देखते मामला बढ़ गया. दोनों पक्षों में कहा सुनी होने के बाद, हाथ पाई और ईंट-पत्थर चलने लगे, दोनों तरफ से हुए पत्थरबाजी में कई लोग जख्मी हो गए.

Xiaomi के साथ बिजनेस का सुनहरा अवसर, बेहद कम निवेश कर कमा सकते है अच्छा मुनाफा

सूचना पाकर मौके पर एडीजी जोन अविनाश चन्द्र, एसएसपी अनंत कुमार, एसपी वेस्ट संजीव सुमन व जिला प्रशासन के अधिकारी फाॅर्स साथ में ले घाट न स्थल पर पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत किया. एसएसपी ने बताया कि जुलूस को निकाले जाने के कारण बवाल हुआ है, स्थिति को संभालने के लिए क्षेत्र में पीएसी, सीआरपीएफ कमांडो व कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है. फ़िलहाल पुलिस हंगामा करने वालों को दबोच रही है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव से पहले इनकी पेंशन दोगुनी कर सकती है सरकार

हार्इ स्‍पीड बिना इंजन वाली ट्रेन 15 दिसंबर तक उतरेगी पटरी पर

शेयर बाजार: आज भी गिरावट के साथ खुला बाजार, विशेषज्ञों को रिकवरी की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -