एक लड़के के लिए भिड़ी दो लड़कियां, एक का फटा सर
एक लड़के के लिए भिड़ी दो लड़कियां, एक का फटा सर
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक प्रेमी के लिए दो लड़कियां बीच सड़क पर आपस में भिड़ गईं। एक युवती ने दूसरी युवती की खूब पिटाई की  हालांकि, इस के चलते दोनों तरफ से जमकर लात, घूसें एवं डंडे चले गए। घटना में एक लड़की का सर फट गया। काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके के स्पीकर चौक पर कॉलेज के समीप की घटना है। पूरी घटना का वीडियो एक शख्स ने बना लिया। बाद में उसे वायरल कर दिया। प्रेमी-प्रेमिका मामले के इस ड्रामे पर चर्चा जोरों पर है। 

जिले के एलएस कॉलेज के समीप मुख्य सड़क पर सोमवार को उस वक़्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब 2 छात्राएं आपस में भिड़ गईं। दोनों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। वायरल हो रहे वीडियो के सिलसिले में बताया जा रहा है कि छात्राएं ब्याय फ्रेंड के लिए आपस में भिड़ गई। वीडियो में एक छात्रा स्कूटी पर नजर आ रही है। आसपास में 3-4 अन्य छात्राएं भी खड़ी हैं। इसी के चलते सामने से हाथ में डंडा लेकर एक छात्रा आती है तथा स्कूटी सवार छात्रा की पिटाई कर देती है। स्कूटी सवार का सिर फूट जाता है। 

वही स्कूटी सवार छात्रा का सिर फट जाने के पश्चात् उसकी सहेलियों ने डंडा चला रही छात्रा को पीट दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक छात्रा दूसरे छात्रा को कह रही थी कि मेरे दोस्त के करीब मत आओ। तुम उससे दूर रहो। मारपीट होते देख कई लोग जुट गए। एक युवक भी वहां पहुंचा तथा दोनों को अलग किया। लड़के ने डंडा चला रही लड़की को थप्पड़ भी मारा। वायरल वीडियो पर कई प्रकार की चर्चा हो रही है। मामले की खबर प्राप्त होते ही काजी मोहम्मदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। तबतक सभी लड़कियां जा चुकी थीं।  थानेदार दिगंबर कुमार ने कहा कि किसी ने कोई शिकायत नहीं की है।

उन 'मोहम्मद' की कहानी, उन्ही की जुबानी, जिन्होंने 1976-77 में किया था बाबरी मस्जिद का सर्वे

कांग्रेस ने बनाया शिवराज सरकार के खिलाफ 388 बिंदुओं वाला आरोप पत्र

केरल को 3200 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, राज्य को मिली पहली वंदे भारत एक्सप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -