कांग्रेस ने बनाया शिवराज सरकार के खिलाफ 388 बिंदुओं वाला आरोप पत्र
कांग्रेस ने बनाया शिवराज सरकार के खिलाफ 388 बिंदुओं वाला आरोप पत्र
Share:

भोपाल। साल के अंत में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव होना है, जिसके चलते प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टिया अपने को श्रेष्ठ साबित करने में लगी हुई है। वहीं, कांग्रेस ने शिवराज सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करने की पूरी तैयारियां कर ली है। जानकारी के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप पत्र को 3 चरणों में तैयार किया है।

3 चरणों में बनकर तैयार आरोप पत्र को बुक, पैंपलेट और पोस्टर्स के जरिए आम जनता तक पहुंचाया जाएगा। आरोप पत्र के पहले चरण में फाइनेंशियल करप्शन, दूसरे चरण में कुशासन, तीसरे और आखरी चरण में कुप्रबंधन को शामिल किया गया है। वहीं आरोप पत्र के माध्यम से पंचायत से मंत्रालय तक हुए घोटालों को दर्शाया जाएगा।

आरोप पत्र के पहले चरण में 168 बिंदु है, दूसरे चरण में 124 और तीसरे चरण में 96, इसी तरह से कूल 388 बिंदुओं को शामिल किया गया है। तकरीबन 6 महीने के बाद आरोप पत्र को बनाकर पिछले हफ्ते तैयार का लिया गया है। भाजपा सरकार के द्वारा शासनकाल में किये गए सभी गड़बड़-घोटाले इस पत्र के माध्यम से जनता के सामने पीसीसी चीफ कमलनाथ लाना चलते है। वहीं, आरोप पत्र पर किताब भी 1 महीने में छाप दी जाएगी।

नाईट कल्चर को लेकर हुई बैठक, अब शहर में बढ़ेगी सख्ती

रीवा में पीएम मोदी ने दी 17000 करोड़ की सौगात, 3 नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

गढ़ कालिका मंदिर में हुई चोरी, दान राशि पर किया हाथ साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -