बोरे में बंद मिला युवक युवती का शव

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बोर में युवक और युवती का शव बरामद हुआ जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों की हत्या कर शव को बोरे में भर फेंका गया है. फिलहाल दोनों मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला मथुरा के यमुनापार थाना क्षेत्र के गांव गौसना की है.

जहां एक खाली पडे प्लाट से बोरों में भरे दोनों शवों को बरामद किया गया है. पुलिस का कहना है कि गुरुवार की सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने खाली पड़े प्लाट में बंद बोरों में शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बंद बोरों को खोला तो उसमें एक युवक और युवती की लाश पड़ी पाईं. पुलिस का कहना है कि फिलहाल दोनों शवों की शिनाख्त जारी है.

वहीं मृतकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. हालांकि अभी तक दोनों शवों की शिनाख्त नही हो पाई है. मृत युवक-युवतियों की उम्र 20-25 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस की मानें तो दोनों की हत्या करके शवों को यहां लाकर फैंक गया है.

 

नाबालिग की खरीद-फरोख्त करते 3 अपराधी धराए

वृद्ध की हवस का शिकार हुई 6 वर्षीय मासूम

15 साल बाद गिरफ्तार हुआ हत्यारा, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -