वृद्ध की हवस का शिकार हुई 6 वर्षीय मासूम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिर मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमे 65 साल के एक ठरकी ने 6 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला. यह घटना बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मासूम बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी. तभी पन्नीलाल उसे बहला-फुसला कर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

इसके बाद जब मासूम रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों ने उससे रोने का कारण पूछा, काफी देर रोने के बाद जब बच्ची ने अपनी आप बीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत जाकर सतरिख थाना में पुलिस को साड़ी घटना बताई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अपराधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

सतरिख थाने के थानाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव ने बताया परिजनों के बयान के आधार पर मंगलवार की शाम पैंसठ साल के बुजुर्ग पन्नीलाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन फलहाल आरोपी बुज़ुर्ग को गिरफ्तार नहीं किया गया है. अतुल ने कहा है कि फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आना बाकी है, इनके बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी. 

बीजेपी के आठ विधायकों को वॉट्सऐप धमकी पाक सर्वर से दी गई

पेंशन के लिए माँ की लाश महीनो घर में रखी

फ़र्ज़ी दस्तावेजों पर लाखों का लोन, दंपत्ति गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -