15 साल बाद गिरफ्तार हुआ हत्यारा, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर में 15 साल से पुलिस की आँखों में धुल झोंक रहे एक शातिर हत्यारे को दबोच लिया गया है. हत्यारे ने 15 साल पहले ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. उसके बाद खुद को बचाने की खातिर हत्या का षड्यंत्र रचकर फरार हो गया था, पुलिस ने अपराधी पर 20 हज़ार रुपए का इनाम भी रखा था.

15 साल पहले घनश्याम का डेरा मजरे कोर्रा कनक गांव निवासी छोटेलाल पुत्र सुखदेव ने सवनिया उर्फ धनताली की हत्या कर, पहचान छुपाने के लिए उसकी गर्दन काट दी थी, उसके बाद उसकी लाश को अपने कपङे पहनकर कुँए में फेंक दिया था, ताकि लोगों को ये लगे कि खुद उसकी हत्या हुई है, वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर छोटेलाल वहां से फरार हो गया था. लेकिन मृतक के बेटे ने अगले दिन अपने पिता के शव को पहचान लिया, तब पुलिस का शक छोटेलाल पर आया.

इसके बाद पुलिस छोटेलाल की तलाश में लग गई, आखिर 15 सालों के बाद के मुखबिर की सूचना पर  पुलिस ने ग्राम दसौली जाकर उसकी ससुराल से उसे धर दबोचा. पूछताछ के दौरान उसने घटना से पर्दा उठा दिया. पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने बताया कि  इन 15 सालों के बीच उसने दो ट्रक, आठ प्लाट, तीन मकान व एक बोलेरो का मालिक बन गया है.  इस बड़ी कामयाबी पर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को शाबाशी देते हुए इनामी राशि के अलावा पांच हजार रुपये का अतिरिक्त इनाम दिया है.

यूपी में फिर हुआ गैंगेरप

तिहाड़ जेल में कैदी की हत्या

दिव्यांग महिला ने इशारों में सुनाई दरिंदगी की दास्तान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -