नाबालिग की खरीद-फरोख्त करते 3 अपराधी धराए
नाबालिग की खरीद-फरोख्त करते 3 अपराधी धराए
Share:

लखनऊ: सरकार और पुलिस की सख्ती के बावजूद मानव तस्करी का घिनोना कार्य बदस्तूर जारी है, हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक एक महिला और एक दंपति को झाँसी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. ये अपराधी एक नाबालिग लड़की को 15 हज़ार रुपए में बेचने की कोशिश कर रहे थे, इन्हे देखकर रेलवे पुलिस को कुछ संदिग्ध गतिविधि होने का शक हुआ और पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर लिए, कड़ी पूछताछ के बाद अपराधियों ने अपना जुर्म काबुल कर लिया है.

नाबालिग को बेचने के लिए ले महिला ने बताया कि फरवरी माह में उनके गिरोह ने नशीला पदार्थ सुंघाकर पहले तो नाबालिग को बेहोश किया, उसके बाद उसका अपहरण करके किसी दूरदराज इलाके में ले गए, जहाँ से वे उसे बेचने के लिए झाँसी लेकर आए थे. महिला ने बताया कि नाबालिग के एवज़ में 15 हज़ार रुपए मिलने वाले थे. ये पैसे गिरफ्तार किये गए दंपत्ति देने वाले थे, जो शायद नाबालिग को कहीं आगे बेच देते.

पुलिस को पीड़ित लड़की ने बताया है कि वह ग्वालियर के पंचशील थाना क्षेत्र की रहने वाली है. जबकि आरोपी महिला ललितपुर जिले की रहने वाली है.  आरपीएफ के प्रभारी ने बताया, 'महिला के जरिए खरीदार दंपति का पता चला और उसे ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.' फ़िलहाल तीनों अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

वृद्ध की हवस का शिकार हुई 6 वर्षीय मासूम

पेंशन के लिए माँ की लाश महीनो घर में रखी

15 साल बाद गिरफ्तार हुआ हत्यारा, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -