उत्तर प्रदेश में राष्ट्रद्रोह के दो केस हुए दर्ज, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात
उत्तर प्रदेश में राष्ट्रद्रोह के दो केस हुए दर्ज, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात
Share:

मेरठ: रामनगरी अयोध्या में भूमि पूजन के पश्चात् एक समुदाय के लोगों को बहकाने का प्रयास किया जा रहा है. एसपी बिजनौर के सीयूजी नंबर पर इस प्रकार की दो कॉल आई है, जिसमें खास समुदाय को बहकाने की बात की जा रही है. शामली में भी भड़काऊ पोस्टरों के साथ एक पीएफआई सदस्य को हिरासत में लिया गया है. 

शनिवार एवं रविवार को दोपहर लगभग दो बजे एसपी बिजनौर के सीयूजी नंबर पर दोनों कॉल आई. एसपी ने कॉल अटेंड किया, तो कॉल करने वाले ने अभिवादन के पश्चात् समुदाय खास के लोगों को संबोधित पैगाम बताते हुए, भड़काऊ बातें करनी आरम्भ कर दी. अयोध्या भूमि पूजन पर कहा, यह हिंदू राष्ट्र बनाने की तैयारी है. इसके साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी को 15 अगस्त को झंडा फहराने से रोकने की बात कही. इस केस में एसपी के पीआरओ अंशुमाली भारती की तरफ से जिला कोतवाली में राष्ट्र द्रोह, आतंकवाद को बढ़ावा देने तथा दो समुदाय को बहकाने की धाराओं में रिपोर्ट दायर कराई है. 

वही रविवार प्रातः शामली के कस्बा कैराना में नगर की भूरा चुंगी से पुलिस ने सरवर अली रहवासी गांव गोगवान को 147 भड़काऊ पोस्टरों के साथ हिरासत में ले लिया है. वही इन पोस्टरों पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया सहित तीन संगठनों के नाम लिखे हैं. एसपी विनीत जायवाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए अपराधी ने अपने आप को पीएफआई का मेंबर बताया है. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच निरंतर की जा रही है.

महाराष्ट्र में बेकाबू हुआ कोरोना, नए मामलों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

कोरोना को मात दे चुके शिवराज करेंगे प्लाज़्मा का दान, बोले- बचाएंगे लोगों की जान

कोरोना: भारत में 44 हज़ार की मौत, दुनियाभर में लगभग 2 करोड़ संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -