कोरोना को मात दे चुके शिवराज करेंगे प्लाज़्मा का दान, बोले- बचाएंगे लोगों की जान
कोरोना को मात दे चुके शिवराज करेंगे प्लाज़्मा का दान, बोले- बचाएंगे लोगों की जान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना को मात दे चुके मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्लाज्मा दान करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि वह कोरोना महामारी से लोगों की जान बचाने के लिए प्लाज्मा डोनेट करेंगे. सीएम शिवराज 25 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. 11 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद वह 5 अगस्त को डिस्चार्ज किए गए. अस्पताल से अवकाश मिलने के बाद सीएम शिवराज क्वारनटीन में हैं.

सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए वह प्लाज्मा दान करेंगे. उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी पर जीत से कम कुछ नहीं चाहिए. राज्य में कोरोना की मृत्यु दर को कम से कम करने के लिए प्रशासन, चिकित्सक और जनता को एकसाथ मिलकर कार्य करना होगा. शिवराज ने कहा कि संक्रमित लोगों की जल्द पहचान और उन्हें तुरंत चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराना ही बचाव का उपाय है. इसके लिए राज्य में जांच की क्षमता बढ़ानी होगी. सीएम शिवराज ने राज्य में रोज़ाना 20,000 जांच की क्षमता विकसित करने के निर्देश दिए.

25 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सीएम शिवराज ने कहा था कि मेरी राज्य की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है. मैंने कोरोना से बचने की हर संभव कोशिश की, किन्तु अनेक विषयों को लेकर लोग मुझसे मिलते थे,  हो सकता है इस वजह से मुझे संक्रमण हो गया हो।  .

कोरोना से 55 हजार लोगों ने एक ही दिन में जीती जंग, जल्द हो सकता है वायरस का अंत

रूस में जारी कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में 70 से अधिक की मौत

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -