महाराष्ट्र में बेकाबू हुआ कोरोना, नए मामलों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
महाराष्ट्र में बेकाबू हुआ कोरोना, नए मामलों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद में तेजी से वृद्धि हो रही है. बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना के 12,248 नए मामले दर्ज किए गए हैं. बढ़ते आंकड़ों के साथ ही कुल मरीजों की तादाद अब 5 लाख से अधिक हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने आंकड़ों की पुष्टि करते हुए बताया कि एक दिन में 390 लोगों की जान भी जा चुकी है. 

अकेले मुंबई में ही कोरोना के 1,066 नए केस रिपोर्ट हुए हैं. जिसके बाद मुंबई में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1,23,382 हो गई है. इनके साथ ही 48 लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना से जंग हार गए और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है. बता दें कि मुंबई में अब तक कुल 6,799 लोगों की मौत कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण ही हुई है. वहीं एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी और कोरोना का गढ़ रही धारावी में कोरोना के 5 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

धारावी में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल तादाद अब 2,617 हो गई है. हालांकि, राहत की बात है वर्तमान में केवल 88 मामले सक्रीय हैं. मुंबई से लगे नवी मुंबई में भी कोरोना के 332 नए मामले दर्ज किए गए हैं. जबकि 8 लोगों की मौत भी हुई है. वसई-विरार इलाके में भी कुछ ऐसी ही स्थिति देखने को मिली है, जहां रविवार को कोरोना के 236 नए मरीज मिले हैं. जबकि 7 लोगो की मौत भी हुई है.

कोरोना से 55 हजार लोगों ने एक ही दिन में जीती जंग, जल्द हो सकता है वायरस का अंत

रूस में जारी कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में 70 से अधिक की मौत

जानें क्या है आज पेट्रोल-डीजल की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -