दिल्ली के इस इलाके में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, प्रशासन ने पूरी गली को किया सील
दिल्ली के इस इलाके में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, प्रशासन ने पूरी गली को किया सील
Share:

नई दिल्ली: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं दिल्ली के पूर्वी इलाके पांडव नगर में 2 सगे भाई कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिन्हें लोकनायक अस्पताल में भर्ती किया गया है. साथ ही पांडव नगर की गली नंबर 12 को सील कर दिया है. मंगलवार को गली में बाकी लोगों की जांच कराई जा सकती है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि लोकनायक अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध एक महिला की मौत हो गई. रविवार को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालत गंभीर होने के चलते उसकी मौत हो गई. हालांकि, उसकी रिपोर्ट अभी तक अस्पताल को नहीं मिली है.

उस्मानपुर में एक महिला संदिग्ध, 27 क्वारंटीन: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यमुनापार दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में कोरोना संदिग्ध एक महिला मिली है. इसके बाद इलाके के 27 लोगों को क्वारंटीन किया जा चुका है. रिपोर्ट के आधार पर ही इस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जाएगा. गली नंबर 31 निवासी महिला के परिजनों को क्वारंटीन कर दिया है.

पिज्जा बॉय: 16 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव: वहीं इस बात का पता चला है कि मालवीय नगर में पिज्जा डिलीवरी करने वाला कर्मचारी संक्रमित मिलने के बाद अब बाकी 16 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जंहा बीते सोमवार को जिला प्रशासन ने हाईरिस्क में शामिल 16 लोगों की निगेटिव रिपोर्ट मिलने की पुष्टि की है. हालांकि, मालवीय नगर, हौजरानी, साकेत, हौजखास जैसे जिन इलाकों में उसने इस दौरान डिलीवरी दी थी उन सभी घरों की पहचान करके उनमें रहने वाले 72 लोगों को भी होम क्वारंटीन की सलाह दी गई है. इसके अलावा जिस अस्पताल में कर्मचारी डायलिसिस के लिए गया था वहां के डॉक्टरों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे जा चुके हैं.

वार्ड स्वयंसेवक के पदों पर निकली भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन

रायसेन में 16 जमातीयों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, 24 पर पहुंची मरीजों की संख्या

इस शहर में कोरोना ने मचाई हाहाकार, सबसे ज्यादा मौत के शिकार हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -