रायसेन में 16 जमातीयों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, 24 पर पहुंची मरीजों की संख्या
रायसेन में 16 जमातीयों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, 24 पर पहुंची मरीजों की संख्या
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा हैं. दिन पर दिन संक्रमण हर जगह बढ़ता जा रहा हैं. वहीं अब रायसेन में सोमवार को 16 जमातीयों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले 6 जमातीयों के संक्रमित पाए जाने पर कोरोना केयर में इलाज चल रहा है. 1 अन्य युवक भी जमाती के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है. सोमवार को जिन मरीजों की पुष्टि हुई है उनमें 9 रायसेन के समीप अल्ली गांव के है. 1 मरीज मऊपथरई गांव का है. 6 अन्य मरीज रायसेन के ही हैं. बरेली का एक कैंसर पीड़ित युवक एम्स में संक्रमित हुआ है. इस तरह जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 24 पर पहुंच गई है.

बता दें की जिला प्रशासन की ओर से सोमवार को बताया गया है कि ये 54 जमाती पहले से ही दरगाह स्थित क्वारैंटाइन सेंटर में रखे गए थे. शनिवार को सभी को पॉलिटेक्निक कॉलेज में शिफ्ट किया गया था. इसी दिन सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे. इनमें से आज 16 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यहां पहले 6 जमातियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है. गवोईपुरा के अन्य युवक की सबसे पहले रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग अलग-अलग स्थानों से जमातों से लौटकर अपने-अपने घर पहुंच गए थे. जानकारी लगने के बाद पुलिस इन्हें क्वारैंटाइन सेंटर लेकर आई थी. तब से यहीं पर थे. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम इनकी ट्रैवल हिस्ट्री पर भी काम कर रही है. ये भी पता चला है कि जमाती सही जानकारी नहीं दे रहे हैं.  

क्वारंटाइन सेंटर से भागा 8वां युवक भी निकला कोरोना पॉजिटिव, इस तरह खुली पोल

कोरोना : भोपाल में 27 नए मामले आए सामने, 3500 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी

कंटेनमेंट इलाकों में घर-घर जाकर सर्वे कर रही हैं ये कोरोना वॉरियर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -