दिवाली के मौके को और खास बनाने के लिए Twitter ने लॉन्च किया नया इमोजी
दिवाली के मौके को और खास बनाने के लिए Twitter ने लॉन्च किया नया इमोजी
Share:

अपने यूजर्स के लिए दिवाली सेलिब्रेशन को ध्यान में रखते हुए Twitter ने नए इमोजी लॉन्च किए हैं. यूजर्स 'लाइट्स ऑन' की इमोजी के साथ अपनी टाइमलाइन को दिवाली के मौके पर रोशन कर सकते हैं.नए इमोजी में आपको डार्क मोड में जलते हुए ​​दीपक की रोशनी को कम या ज्यादा करने की सुविधा मिलेगी. Twitter के नए फीचर्स 29 अक्टूबर तक उपलब्ध होंगे. यानि यूजर्स फेस्टिव सीजन में अपनें Twitter अकाउंट को रोशन बना सकते हैं. नए इमोजी की सुविधा आईओएस और एंड्राइड दोनों वर्जन पर उपलब्ध होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

WhatsApp ने युजर्स के लिए लॉन्च किया जबरदस्त फीचर, बिना अनुमति नही कर पाएंगे ये काम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया गया Twitter का नया इमोजी 'लाइट्स ऑन' का उपयोग करके यूजर्स अपने अकाउंट की टाइमलाइन को रोशन करने के साथ ही उसमें जगमगाहट फैला सकते हैं. यह फीचर फेस्टिव सीजन में यूजर्स को बेहद पसंद आएगा. यह फीचर dim और lights out दो वेरिएंट में उपलब्ध है. कंपनी ने पिछले दिनों lights out फीचर रोल आउट किया था, जिसका उपयोग करके ऐप का यूजर इंटरफेस डार्क ब्लू या ग्रे थीम के बजाय ब्लैक किया जा सकता है. यह फीचर बैटरी खपत को भी कम करता है. Twitter पर Lights Out फीचर को इनेबल करने के लिए आप ऐप की ​सेटिंग्स और प्राइवेसी में जाना होगा. जिसके बाद आपको वहां Lights Out दिखाई देगा, उसे इनेबल कर दें.

Redmi Y3 स्मार्टफोन को 799 रु में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

अगर बात करें Twitter के डार्क मोड की तो लॉन्च किया गया डिम वैरिएशन पहले ही वेब वर्जन, आईओएस और एंड्रॉयड वर्जन पर उपलब्ध है जबकि 'lights out' का ऑप्शन वेब और आईओएस वर्जन पर ही उपलब्ध होगा. कंपनी अगले हफ्ते इसे एंड्राइड वर्जन पर भी उपलब्ध कराएगी. lights out आपके डिवाइस की बैटरी को सेव करने में मदद करता है. खास बात है कि इस इमोजी से यूजर्स ट्वीटर के हैशटैग का उपयोग करते हुए 11 भाषाओं में दिवाली सेलिब्रेट कर सकते हैं. इन भाषाओं में बंगाली, गुजराती, अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, पंजाबी, उड़िया और तेलुगु शामिल हैं.

Xiaomi Redmi K20 स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास

Spotify अपने प्रीमियम यूजर्स के लिए ऑफर कर रही गूगल का ये शानदार प्रोडक्ट

Meizu 16T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है फीचर और स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -