Xiaomi Redmi K20 स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास

Xiaomi Redmi K20 स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले सप्ताह Redmi Note 8 सीरीज के साथ-साथ अपने लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 11 को भी लॉन्च किया था. इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को कंपनी के इस साल लॉन्च हुए किलर स्मार्टफोन Redmi K20 सीरीज के लिए रोल आउट कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को Android 9 Pie पर आधारित MIUI 10 के साथ रोल आउट किया गया था. हालांकि, कंपनी ने यूजर्स को निराश करते हुए इसमें एंड्रॉइड 10 नहीं इस्तेमाल किया है. यानि कि यूजर्स को लेटेस्ट MIUI 11 के साथ भी एंड्रॉइड 9 पाई ही मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme की इस धमाकेदार सेल में खरीदे बहुत कम कीमत में Realme C2,Realme 3 Pro

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए MIUI 11 को फेज वाइज रोल आउट किया गया है.ये लेटेस्ट अपडेट भारत में कुछ यूजर्स को मिलने शुरू हो गए हैं. वहीं, कुछ यूजर्स को यह अपडेट धीरे-धीरे मिलने शुरू हो जाएंगे. अगर, आप भी इस सीरीज के स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप अपने स्मार्टफोन के सेटिंग्स में जाकर इसके लेटेस्ट अपडेट को चेक कर सकते हैं. MIUI 11 के इस अपडेट की साइज 766MB है और इसे सितंबर 2019 सिक्युरिटी पैच के साथ रोल आउट किया गया है.

जियो ने पेश किए दिवाली धमाका प्लान्स, यूजर्स को मिलेंगे इतने मिनट

अगर MIUI 11 के लेटेस्ट अपडेट के पैच नोट की बात करें तो यूजर्स को सिम्प्लिफाइड कल्टर फ्री यूजर इंटरफेस मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को एंड्रॉइड 10 वाला ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी मिलेगा. MIUI 11 के साथ नया कस्टमाइज्ड क्लॉक फॉर्मेट और Mi शेयर जैसे फीचर्स मिलेंगे. वहीं, यूजर्स को डॉक्यूमेंट्स का अपग्रेड, क्विक रिप्लाई के अलावा इसमें मैन्स्टुरेशन साइकिल को रिकॉर्ड और ट्रैक करने का फीचर भी मिलता है. नए अपडेट के साथ यूजर्स को स्क्रीनशॉट लेने के लिए नया तरीका दिया गया है. इसके अलावा DND मोड के बग को भी फिक्स किया गया है. इस सीरीज के अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी इंप्रूव किया गया है. वहीं, गेमिंग लवर्स के लिए गेम टर्बो मोड भी रिलीज किया गया है.

घटी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत, आया चौकाने वाला ऑफर

जियो को टक्कर देने के लिए BSNL लॉन्च कर सकता है ये प्लान

Honor 8C स्मार्टफोन कई दमदार फीचर से होगा लैस, ​जानिए क्या होगा अलग