Redmi Y3 स्मार्टफोन को 799 रु में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर
Redmi Y3 स्मार्टफोन को 799 रु में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर
Share:

ग्राहकों को इस त्यौहारी सीजन में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन और गैजेट्स पर शानदार ऑफर्स व डील्स का लाभ उठाया मिल रहा है. अगर आप इस दिवाली बजट रेंज में नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो फोन को कम कीमत में खरीदने का यह  अच्छा मौका है. Amazon great indian festival सेल में आप Xiaomi के बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi Y3 को केवल 799 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि इसकी कीमत 7,999 रुपये है. इस बजट में आप 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाले इस स्माटफोन से दिवाली के मौके पर शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme की इस धमाकेदार सेल में खरीदे बहुत कम कीमत में Realme C2,Realme 3 Pro

अगर बात करें Redmi Y3 के ऑफर्स की तो इस स्मार्टफोन के 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है और इस पर 7,199 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद फोन की कीमत घटकर केवल 799 रुपये हो जाएगी. इसका मतलब है कि आप अपने पुराने फोन के बदले 32 मेगापिक्सल सेल्फी वाले इस फोन को 799 रुपये में घर ले जा सकते हैं. इसके अलावा फोन के साथ नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का भी लाभ उठाया जा सकता है.

जियो ने पेश किए दिवाली धमाका प्लान्स, यूजर्स को मिलेंगे इतने मिनट

ग्राहकों को आकर्षत करने के लिए Redmi Y3 में 720x1520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है जो कि छोटे-मोटे स्क्रैच से बचाती है. एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर पर काम करता है. पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए Redmi Y3 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है, जबकि 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. कैमरा फीचर्स के तौर पर इस फोन में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबालइजेशन और ड्यूल एलईडी फ्लैश दिए गए हैं. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

घटी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत, आया चौकाने वाला ऑफर

जियो को टक्कर देने के लिए BSNL लॉन्च कर सकता है ये प्लान

Honor 8C स्मार्टफोन कई दमदार फीचर से होगा लैस, ​जानिए क्या होगा अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -