Spotify अपने प्रीमियम यूजर्स के लिए ऑफर कर रही गूगल का ये शानदार प्रोडक्ट
Spotify अपने प्रीमियम यूजर्स के लिए ऑफर कर रही गूगल का ये शानदार प्रोडक्ट
Share:

भारत में इस साल लॉन्च होने वाला म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप Spotify अपने प्रीमियम यूजर्स को Google Home Mini स्मार्ट स्पीकर ऑफर कर रहा है. ये ऑफर सभी नए और पुराने प्रीमियम यूजर्स को दिया जा रहा है. इस ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप ने घोषणा की है कि ये ऑफर सभी प्रीमियम फैमिली मास्टर अकाउंट यूजर्स को दिया जा रहा है. यूजर्स इस ऑफर का लाभ तब तक ले सकेंगे, जब तक की स्मार्ट स्पीकर का स्टॉक खत्म न हो जाए. ये ऑफर आज से लेकर स्टॉक खत्म होने तक वैध होगा. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लॉग-इन करना होगा. वहां, जाकर यूजर्स स्मार्ट स्पीकर को क्लेम कर सकते हैं. वहीं, नए यूजर्स प्रीमियम अकाउंट में साइन अप करने के बाद इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. आपको बता दें कि ये ऑफर केवल US के यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Realme की इस धमाकेदार सेल में खरीदे बहुत कम कीमत में Realme C2,Realme 3 Pro 

Spotify म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप के इस समय दुनिया में 207 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं. यह म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप भारत समेत 79 से ज्यादा देशों में एक्सेस किया जा सकता है. इस म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप पर प्रतिदिन 30,000 से ज्यादा नए गाने जोड़े जाते हैं. ये ऐप स्मार्टफोन्स के साथ-साथ स्मार्ट होम डिवाइसेज पर भी उपलब्ध है. भारत में इस पर आप हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, तमिल और तेलुगू भाषाओं के गाने सुन सकते हैं। इसका एक दिन का सब्सक्रिप्शन Rs 13 में उपलब्ध है, जबकि यूजर्स को Rs 119 में मंथली सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है.वहीं, यूजर्स को 3 महीने का फ्री ट्रायल भी ऑफर किया जाता है.

जियो ने पेश किए दिवाली धमाका प्लान्स, यूजर्स को मिलेंगे इतने मिनट

अगर बात करें Google Home Mini स्मार्ट स्पीकर के फीचर्स की तो ये म्यूजिक प्ले से लेकर कई तरह की जानकारी उपलब्ध कराता है. इस स्मार्ट स्पीकर के जरिए आप ट्रैफिक की जानकारी, मौसम की जानकारी भी ले सकते हैं. स्मार्ट होम और इंटरनेट ऑफ थिंग्स के दौर में यह स्मार्ट स्पीकर कई तरह के काम करने में सक्षम है। इसमें वाई-फाई का सपोर्ट दिया गया है. ये डिवाइस एंड्रॉइड और iOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है. कनेक्टिविटी के लिए आप इसे ब्लूटूथ और क्रोम कास्ट के जरिए भी कनेक्ट कर सकेंगे.

घटी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत, आया चौकाने वाला ऑफर

जियो को टक्कर देने के लिए BSNL लॉन्च कर सकता है ये प्लान

Honor 8C स्मार्टफोन कई दमदार फीचर से होगा लैस, ​जानिए क्या होगा अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -