नयी TRP लिस्ट ने मचाई खलबली, हुए बड़े बदलाव
नयी TRP लिस्ट ने मचाई खलबली, हुए बड़े बदलाव
Share:

नई टीआरपी लिस्ट सामने आने के बाद फैंस के बीच खलबली मच चुकी है। जी दरअसल इस बार बीते सप्ताह के मुकाबले लिस्ट में बड़े ही भयंकर बदलाव देखने के लिए मिले हैं। आज बीते सप्ताह के बारे में यह पता चल गया है कि कौन से टीवी शो दर्शकों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहे हैं। इस बार अनुपमा और इमली एक बार फिर से टॉप-2 में शामिल है लेकिन इन दोनों के साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है ने भी एक बार फिर बाजी मार ली है। इस बार तो कुंडली भाग्य की भी नयी TRP लिस्ट में एंट्री हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं ताजा टीआरपी रिपोर्ट पर।

अनुपमा- इस बार फिर से रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर बना हुआ है। आप देख रहे होंगे इन दिनों शो में कई ट्विस्ट और मुख्य किरदार के जीवन में आने वाले मोड़ दर्शकों को लुभा रहे हैं। यह सभी दर्शकों की दिलचस्पी का कारण बने हैं।

इमली- बीते हफ्ते की तरह ही, दूसरे स्थान पर गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर और मयूरी देशमुख स्टारर इमली सीरियल है। इस शो को भी दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है।

गुम है किसी के प्यार में- इस बार टीआरपी चार्ट में तीसरे स्थान पर 'गुम है किसके प्यार में' है। आप जानते ही होंगे काफी समय से यह शो बार-बार टॉप 5 की लिस्ट में आता जाता रहता है।

कुंडली भाग्य- यह शो टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर बना हुआ है। जी दरअसल इस शो में पिछले कुछ महीनों में बड़ी गिरावट देखी गई है लेकिन फिर भी यह टॉप पांच में बना हुआ है।


ये रिश्ता क्या कहलाता है - अंतिम यानी पांचवे स्थान पर है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। आप देख रहे होंगे यह शो अपने नए ट्रैक के साथ दर्शकों को अच्छा लग रहा है। इस समय शो में शिवांगी जोशी एक मुक्केबाज सीरत की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं।

लखीमपुर से लापता हुईं 4 छात्राएं ऋषिकेश से सकुशल बरामद, परिजनों से नाराज़ होकर छोड़ा था घर

दसवीं में IPS बनी नजर आएंगी यामी, कहा- 'फक्र और सम्मान महसूस हो रहा है'

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, अंदर थीं जिलेटिन की छड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -